Monday, April 29, 2024
Advertisement

खेलते समय चोटिल होने से बचा मुंबई इंडियंस का प्लेयर, टीम के लिए खड़ा हो सकता था संकट

मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है। आईपीएल 2024 से पहले ही वॉर्म अप सेशन में मुंबई का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल होने से बच गया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: March 16, 2024 11:37 IST
Tilak Verma- India TV Hindi
Image Source : MUMBAI INDIANS TWITTER Tilak Verma

Mumbai Indians Team: IPL 2024 शुरू होने में अब एक हफ्ते का ही समय बचा हुआ है। इसके लिए सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 में पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी। लेकिन इससे पहले ही प्रैक्टिस सेशन में मुंबई इंडियंस का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल होने से बाल-बाल बच गया है। 

चोटिल होने से बचा मुंबई का खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के दौरान फुटबॉल खेल रहे थे। तभी बॉलर जेराल्ड कोएत्जी ने एक किक बहुत ही तेजी के साथ मारी, जिस पर युवा तिलक वर्मा चोटिल होने से बच गए। तिलक आराम से खड़े थे, लेकिन गेंद उनके पास अचानक से आ गई। इसके बाद हार्दिक पांड्या को तिलक वर्मा से कुछ कहते हुए देखा गया। थोड़ी देर के बाद तिलक ने भी एक किक मारी और कहा कहा कि ये ले कोएत्जी। ये सब हंसी मजाक में हो रहा था। लेकिन मस्ती में तिलक चोटिल हो से बच गए। 

ऐसा रहा है करियर

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस की टीम ने तिलक वर्मा को खरीदा था। तिलक ने आईपीएल 2022 और 2023 में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने अभी तक मुंबई के लिए 25 मैचों में 720 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा वह टीम इंडिया के लिए 4 वनडे और 16 T20I मैच भी खेल चुके हैं। 

पांच बार जीता है खिताब

IPL 2024 से पहले ही मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है। हार्दिक पहले भी मुंबई के लिए खेल चुके हैं। लेकिन आईपीएल 2022 और 2023 में उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए खेला। हार्दिक की कप्तानी में ही गुजरात ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता था और आईपीएल 2023 के फाइनल में टीम पहुंची थी। मुंबई इंडियंस ने रोहित की कप्तानी में पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है। 

यह भी पढ़ें: 

धोनी IPL 2024 के बीच में ही कर सकते हैं ये काम, अंबाती रायडू ने किया बड़ा इशारा

BCCI के रुख से पाकिस्तान को लग सकता तगड़ा झटका, चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन पर मंडराया खतरा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement