Thursday, April 18, 2024
Advertisement

नितीश राणा और ऋतिक शौकीन को लाइव मैच में भिड़ना पड़ा भारी, BCCI ने दे डाली बड़ी सजा

मुंबई और केकेआर के मैच के बीच नितीश राणा और ऋतिक शौकीन के बीच बहस हो गई थी।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 17, 2023 6:53 IST
Nitish Rana and Hritik Shokeen- India TV Hindi
Image Source : IPL Nitish Rana and Hritik Shokeen fined

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 22वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम ने वेंकटेश अय्यर (104) के बेहतरीन शतक के दम पर 185 रन बोर्ड पर लगाए थे। जवाब में मुंबई की टीम ने ये टारगेट आसानी से 5 विकेट खोकर 18वें ओवर में चेज कर लिया। लेकिन इस मैच में केकेआर के कप्तान नितीश राणा और मुंबई के युवा स्पिनर ऋतिक शौकीन के बीच मैदान पर एक झड़प होती दिखी, जिसके लिए अब इन दोनों को बड़ा जुर्माना चुकाना होगा।

नितीश और ऋतिक में बहस

मुंबई के खिलाफ नितीश राणा कुछ खास नहीं कर पाए। वह सिर्फ 10 गेंदों में 5 रन बनाकर ऋतिक शौकीन की गेंद पर आउट हो गए। आउट होने के बाद नितीश पवेलियन की तरफ जा ही रहे थे तभी ऋतिक ने उन्हें कुछ कहा। जिसके बाद नितीश बहुत ही गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने ऋतिक को कुछ कहा। इसके बाद मुंबई के ऑनफील्ड कप्तान सूर्यकुमार यादव ने दोनों का बीच बचाव किया।

दोनों पर ही लगा बड़ा जुर्माना

अब आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए नितीश राणा पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। राणा ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया। वहीं, ऋतिक शौकीन पर मैच फीस का 10 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। शौकीन ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.5 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया।

मुंबई इंडियंस की शानदार जीत

मुंबई इंडियंस ने अपनी सीजन की दूसरी जीत दर्ज करते हुए केकेआर को 5 विकेट से हरा दिया। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स को टूर्नामेंट की तीसरी हार झेलनी पड़ी है। इस जीत के साथ मुंबई के चार मैचों में चार अंक हो गए हैं। वहीं केकेआर की टीम 5 मैचों में सिर्फ 2 जीत के साथ 4 अंक पर ही रह गई है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement