Saturday, April 27, 2024
Advertisement

KKR के इस बल्लेबाज ने उमरान मलिक के एक ओवर में जड़े 28 रन, विस्फोटक बैटिंग से मचाई तबाही!

केकेआर के खिलाफ उमरान मलिक बहुत ही महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने एक ओवर में 28 रन लुटा दिए।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 15, 2023 0:03 IST
Nitish Rana - India TV Hindi
Image Source : PTI Nitish Rana

IPL 2023 के 16वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 23 रनों से हरा दिया। इस मैच में हैदराबाद की टीम की तरफ से गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया, लेकिन इस मैच में हैदराबाद के स्टार तेज गेंदबाज उमरान मलिक बहुत ही महंगे साबित हुए। केकेआर के एक खिलाड़ी ने उमरान के ओवर में 28 रन जड़ दिए। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

नितीश राणा ने उमरान मलिक के एक ओवर में 28 रन जड़ दिए। उन्होंने आतिशी बल्लेबाजी की और मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए। राणा ने इस ओवर की पहली गेंद पर चौका जड़ा। फिर दूसरी गेंद पर छक्का जड़ा। वहीं, इसके बाद उन्होंने अगली तीन गेंदों लगातार तीन चौके जड़ दिए। छठी गेंद उमरान ने 149.1 किलोमीटर की रफ्तार से फेंकी थी, लेकिन राणा ने उसे छक्के के लिए भेज दिया। इस तरह से ओवर में उन्होंने 28 रन जड़ दिए। 

नितीश राणा ने इस तरह से जड़े 28 रन

पहली गेंद-चौका

दूसरी गेंद-छक्का 
तीसरी गेंद-चौका 
चौथी गेंद-चौका
पांचवीं गेंद-चौका 
छठी गेंद-छक्का 

केकेआर को मिली हार

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम को 229 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए हैरी ब्रूक ने आतिशी शतक लगाया और उन्होंने 100 रनों की पारी खेली। उनकी वजह से ही हैदराबाद की टीम बड़े स्कोर तक पहुंच पाई। बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जब ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इसके बाद केकेआर के लिए कप्तान नितीश राणा और रिंकू सिंह ने शानदार पारियां खेली, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। राणा ने 75 रन बनाए। वहीं, रिंकू ने 58 रनों का योगदान दिया। लेकिन ये दोनों बल्लेबाज मिलकर भी टीम को जीत नहीं दिला पाए। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement