Monday, April 29, 2024
Advertisement

एक पोस्ट से बन गया काम, नितीश राणा की पत्नी को छेड़ने वाले लड़के गिरफ्तार

नितीश राणा की पत्नी के साथी पिछले दिनों दिल्ली के सड़कों पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। अब इस मुद्दे को लेकर पुलिस ने एक्शन लिया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: May 07, 2023 12:00 IST
Nitish Rana- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PTI नितीशा राणा की वाइफ के शिकात के बाद हुआ एक्शन

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह को पिछले दिनों दिल्ली में दो बदमाशों ने परेशान किया था। उन्होंने इस घटना को लेकर अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए पूरा किस्सा बताया था। जहां दो लड़कों ने उनकी कार का 'पीछा' किया और यहां तक ​​कि जब वह घर वापस आ रही थीं, तब उन्हें टक्कर मार दी। इस भयानक घटना में वह बाल-बाल बची। अब उन्होंने इस मामल पर एक और नया अपडेट देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक और स्टोरी शेयर की है। 

सामने आया नया अपडेट

दिल्ली की सड़कों पर नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह का 'पीछा और उत्पीड़न' किए जाने के कुछ घंटों के भीतर, पुलिस ने इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि उन पर उनका पीछा करने का आरोप है और वायरल वीडियो में यह भी दिख रहा है कि वे कार की खिड़की पर टक्कर मार रहे हैं। पूरी घटना को रिकॉर्ड करते हुए, साची ने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार करने में मदद करने के लिए दिल्ली पुलिस को धन्यवाद दिया।

घटना के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए, साची ने उन पर जाँच करने के लिए सभी को धन्यवाद दिया और यह भी कहा कि उन पर हमला करने वाले लड़के अभी भी स्कूल में हैं और गुस्से में ऐसा किया। उन्होंने यह भी कहा कि लड़कों ने अपना सबक सीखा होगा और दिल्ली पुलिस से उन पर नरमी बरतने को कहा।

उन्होंने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि "जाँच करने के लिए धन्यवाद। वास्तव में यह बहुत मायने रखता है। लड़के स्कूली बच्चे हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और उन्होंने ऐसा सिर्फ गुस्से में और प्रभाव में आकर किया। दिल्ली पुलिस को सुनने के लिए धन्यवाद। डीसीपी पश्चिमी दिल्ली, कृपया नरमी बरतें, मुझे यकीन है कि उन्होंने अपना सबक सीख लिया होगा।”

पुराने वीडियो में कही थी ये बात

साची मारवाह ने इस घटना को लेकर अपना पहला वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि दिल्ली पुलिस को मामले की रिपोर्ट करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने कोई मदद नहीं की। जब उन्होंने शिकायत दर्ज करने का प्रयास किया, तो अधिकारियों ने उनसे कहा कि इसे जाने देना चाहिए क्योंकि वह पहले ही सुरक्षित घर पहुंच चुकी है और अगली बार ऐसा हो तो वह गाड़ी पर लगे नंबर को नोट कर ले। 

नितीश राणा की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन लड़को का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि "दिल्ली में एक और आम दिन, मैं काम से घर वापस आ रही थी। तब इन लोगों ने अचान से मेरी कार को मारना शुरू कर दिया! बिना किसी कारण के, पीछा किया और जब मैंने शिकायत की तो पुलिस ने मुझे फोन पर बताया, 'अब आप सुरक्षित घर पहुंच गई, तो इसे जाने दो! अलगी बार उनका नंबर नोट कर लेना।' हालांकि अब पुलिस ने इस मामले को लेकर उन लड़को को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement