Saturday, April 27, 2024
Advertisement

PAK vs AUS, 1st Test Day-2: इमाम उल हक और अजहर अली के शतक से मजबूत स्थिति में पाकिस्तान

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई पारी का एक ओवर होने के बाद ही अंपायरों ने खराब रोशनी के कारण दिन का खेल समाप्त कर दिया। उस समय दिन के 15 ओवर बचे थे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 05, 2022 19:28 IST
PAK vs AUS, 1st Test Day-2, Pakistan vs Australia, cricket, sports, Imam-ul-Haq, Azhar Ali- India TV Hindi
Image Source : AP Imam-ul-Haq and Azhar Ali

Highlights

  • पाकिस्तान ने पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन अपनी पहली पारी चार विकेट पर 476 रन पर घोषित की
  • अजहर अली ने 185 रन बनाये और वह दोहरा शतक बनाने से चूक गये

अजहर अली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना चौथा टेस्ट शतक लगाया जिससे पाकिस्तान ने पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन शनिवार को अपनी पहली पारी चार विकेट पर 476 रन पर घोषित की। अली ने 185 रन बनाये और दोहरा शतक बनाने से चूक गये। पाकिस्तान बादल छाये रहने के कारण अंतिम सत्र में पारी समाप्त घोषित कर दी।

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई पारी का एक ओवर होने के बाद ही अंपायरों ने खराब रोशनी के कारण दिन का खेल समाप्त कर दिया। उस समय दिन के 15 ओवर बचे थे। तब ऑस्ट्रेलिया ने बिना किसी नुकसान के पांच रन बनाये थे। उस्मान ख्वाजा पांच रन पर खेल रहे हैं जबकि डेविड वार्नर को अभी खाता खोलना है। 

यह भी पढ़ें- राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले कप्तान दिवंगत शेन वार्न को दी श्रद्धांजलि

पाकिस्तान ने सुबह एक विकेट पर 245 रन से पारी आगे बढ़ायी। इमाम उल हक ने 157 रन बनाये। उन्होंने और अजहर ने दूसरे विकेट के लिये 208 रन की साझेदारी की। अजहर ने 64 रन से आगे खेलते हुए 257 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। 

उन्होंने अपनी पारी में कुल 361 गेंदें खेली तथा 15 चौके और तीन छक्के लगाये। उन्होंने कप्तान बाबर आजम (36) के साथ भी 101 रन की साझेदारी की। मोहम्मद रिजवान 29 और इफ्तिखार अहमद 13 रन बनाकर नाबाद रहे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement