Friday, March 29, 2024
Advertisement

PAK vs NZ: 'फाइनल पहुंचे हो साहब, जीते नहीं', वकार और शोएब को नाचता देख फैंस ने उड़ाया मजाक; देखें Video

PAK vs NZ: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल का टिकेट पा लिया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: November 09, 2022 23:06 IST
Shoaib Malik and Waqar Younis - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shoaib Malik and Waqar Younis

PAK vs NZ: टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस और समर्थक बेहद खुश नजर आएं। पाकिस्तान का वर्ल्ड में जैसा सफर रहा उसे देखते हुए उनका सेमीफाइनल तक खेलना मुश्किल नजर आ रहा था। लेकिन आज उनकी टीम फाइनल में है। किसी ने सोचा तक नहीं था कि पूरे टूर्नामेंट में कमजोर दिख रही पाकिस्तान फाइनल में होगी। इस मैच में मिली जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी नाचते नजर आएं। 

वकार और शोएब का डांस 

एक टीवी चैनल पर पाकिस्तान की जीत के बाद पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस और पूर्व ऑलराउंडर शोएब मलिक नाचते नजर आए। दोनों ने पाकिस्तान के जीत पर जमकर भांगड़ा किया। इस शो पर वसीम अकरम और मिस्बाह उल हक भी थे। वह अपनी सीट पर बैठकर इस जीत के मजे ले रहे थे। पाकिस्तान ने 13 सालों के बाद टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। ऐसे में यह जीत पाकिस्तान के लिए बेहद खास हो जाता है। इस वीडियो पर फैंस के अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं। कोई इस वीडियो को अच्छा बता रहा है तो कोई कह रहा है कि अभी फाइनल ही पहुंचे हो, जीत जाना तब नाचना। 

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते है न्यूजीलैंड की टीम ने 4 विकेट खोकर 153 रन बनाए। 154 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही पाकिस्तान की टीम ने 19.1 ओवर में ही इस टारगेट को चेज कर लिया। इस मैच में पाकिस्तान के लिए सबसे अच्छी बात रही उनके सलामी बल्लेबाज यानी मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम का फॉर्म में लौटना। दोनों ने पहले विकेट के लिए 105 रनों की साझेदारी की और लगभग न्यूजीलैंड से जीत को कहीं दूर लेकर चले गए। मोहम्मद रिजवान को उनकी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement