Monday, April 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान की वर्ल्ड कप 2023 में लगातार तीसरी हार, अफगानिस्तान ने दी करारी शिकस्त

PAK vs AFG: पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान की वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ये लगातार तीसरी हार है। अफगानिस्तान के लिए रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने कमाल का प्रदर्शन किया।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: October 23, 2023 21:59 IST
Afghanistan Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : PTI Afghanistan Cricket Team

PAK vs AFG: पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ 8 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की वनडे वर्ल्ड कप 2023 मे ये लगातार तीसरी हार है। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया और भारत ने हराया था। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीता ओर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान को जीतने के लिए 283 रनों का टारगेट दिया है। पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 74 रन बाबर आजम ने बनाए। उनके अलावा शादाब खान और इफ्तिखार अहमद ने 40-40 रनों का योगदान दिया। इन प्लेयर्स की वजह से ही पाकिस्तानी टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। अफगानिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट नूर अहमद ने चटकाए। अफगानिस्तान ने आसानी से इस टारगेट को चेज कर लिया। अफगानी टीम के लिए रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने 130 रनों की साझेदारी की। इन दोनों प्लेयर्स की वजह से ही अफगानिस्तान की टीम मैच जीतने में सफल रही। गुरबाज ने 65 रन और जादरान ने 87 रनों का योगदान दिया। 

लाइव स्कोर के लिए यहां क्लिक करें

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement