Sunday, June 16, 2024
Advertisement

'वह बेखौफ होकर खेलता है, यह डरावना है', इस बल्लेबाज को गेंदबाजी नहीं करना चाहते पैट कमिंस

पैट कमिंस की कप्तानी में आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम पहले क्वालीफायर में केकेआर के खिलाफ मुकाबला खेलेगी। अब कमिंस ने बताया है कि वह किस बल्लेबाज को गेंदबाजी नहीं करना चाहते हैं।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: May 19, 2024 23:03 IST
Pat Cummins- India TV Hindi
Image Source : PTI Pat Cummins

Pat Cummins On Abhishek Sharma: सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने पंजाब किंग्स की टीम को 4 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में पंजाब किंग्स ने हैदराबाद को जीतने के लिए 215 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में हैदराबाद ने बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत टारगेट को हासिल कर लिया। हैदराबाद की टीम ने पैट कमिंस की कप्तानी में आईपीएल 2024 में दमदार प्रदर्शन किया है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद कमिंस ने बताया है कि वह किस बल्लेबाज को गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे। 

पैट कमिंस ने कही बड़ी बात

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद कप्तान पैट कमिंस ने बताया है कि अभिषेक शर्मा शानदार हैं। मैं उसे गेंदबाजी नहीं करना चाहूंगा। यह डरावना है क्योंकि वह तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के खिलाफ बेखौफ होकर खेलता है। इसके अलावा पैट कमिंस ने युवा नितीश रेड्डी की भी तारीफ की। नीतीश एक स्तरीय खिलाड़ी हैं, अपनी उम्र से कहीं अधिक परिपक्व हैं। ऐसा लगता है कि वह खेल को बहुत अच्छी तरह से समझता है। वह हमारे टॉप ऑर्डर के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। 

शानदार फॉर्म में हैं अभिषेक शर्मा 

घरेलू क्रिकेट में पंजाब की तरफ से करने वाले 23 साल के अभिषेक शर्मा ने इस आईपीएल सीजन में 13 मैचों में लगभग 210 की स्ट्राइक रेट से 467 रन बनाए हैं। उन्होंने इस दौरान 41 छक्के और 35 चौके लगाए है। वह एक आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए है। पंजाब किंग्स के खिलाफ 28 गेंदों में 66 रनों की पारी में छह छक्के और पांच चौके जड़े। शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। 

ब्रायन लारा से अभिषेक शर्मा को हुआ फायदा

अभिषेक शर्मा ने कहा कि महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी फायदा हुआ है। लारा इस सीजन पहले इस फ्रेंचाइजी से जुड़े थे। अभिषेक ने कहा कि मैंने उनके साथ कुछ काम किया है, वह मेरे संपर्क में हैं। अब भी मुझे मदद मिल रही है। मैं लय में हूं इसलिए मुझे इसे अपनी टीम के लिए उपयोग करना चाहिए। मैं योगदान देना चाहता था क्योंकि आज लक्ष्य बड़ा था। मुझे लगता है कि मैंने यह पहले भी कहा है, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान मैं स्पष्ट था कि मुझे आईपीएल में कैसे खेलना है। मैं गेंदबाजों पर हावी होना चाहता था।

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें

RCB का अब तक कैसा रहा IPL प्लेऑफ में रिकॉर्ड, इतनी बार फाइनल में पहुंचकर टूटा कप जीतने का सपना

SRH ने IPL 2024 में इतनी बार बनाया 200 प्लस रनों का स्कोर, इन टीमों की कर ली बराबरी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement