Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रमीज राजा को वीडियो बनाना पड़ा भारी, अब मिल रही हैं धमकियां

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चीफ रमीज राजा ने एक वीडियो में बताया था कि उन्हें पद से हटाने के बाद अपमानजनक स्थिति का सामना करने को मजबूर होना पड़ा। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें अपने लोगों से ही धमकी मिल रही है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: December 28, 2022 20:23 IST
Ramiz Raja- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ramiz Raja

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व चीफ रमीज राजा की मुश्किलें खत्म होने की जगह और बढ़ती नजर आ रही हैं। पहले तो उनसे पीसीबी की कमान छीनी गई। उन्हें जिस हालात में पाकिस्तानी बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाया गया वह बेहद अपमानजनक था। खुद रमीज ने यू ट्यूब पर वीडियो बनाकर आरोप लगाए थे कि पीसीबी के उनके दफ्तर से सारे सामान को आनन फानन में जबरदस्ती इस तरह से हटा दिए गए, मानों उन्हें फेंका जा रहा हो। उन्हें अपने सामान लेने के लिए दफ्तर में प्रवेश नहीं करने दिया गया। बहरहाल, वह तमाम विवादों के बीच पाकिस्तानी क्रिकेट के सबसे अहम पद से हट गए। अब, जो पीसीबी कभी उनके इशारों पर हर एक कदम उठाती थी, वही उन्हें धमका रहा है।

पीसीबी ने रमीज राजा को दी धमकी

Najam Sethi and Ramiz Raja

Image Source : GETTY, PCB
Najam Sethi and Ramiz Raja

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रमीज राजा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है। बता दें कि रमीज को पीसीबी से बाहर करने के बाद इस पूर्व अध्यक्ष और नई प्रबंधन समिति के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है। पाकिस्तान सरकार ने पिछले गुरुवार को रमीज को पीसीबी के अध्यक्ष पद से हटा दिया था। इसके बाद क्रिकेट बोर्ड के संचालन के लिए नजम सेठी की अगुवाई में 14 सदस्यों की समिति नियुक्त की थी। रमीज ने इसके बाद आरोप लगाया था कि उन्हें अपनी निजी वस्तुओं को लाने के लिए भी बोर्ड के कार्यालय में नहीं आने दिया जा रहा है। उन्होंने पूरे घटनाक्रम को तमाशा करार दिया था और कहा था कि नई समिति के रहते हुए किसी को भी पाकिस्तान क्रिकेट की भलाई की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

रमीज राजा को लगाने पड़ सकते हैं अदालतों के चक्कर

नजम सेठी और पीसीबी की प्रबंधन समिति ने रमीज राजा के इस बयान को गंभीरता से लेते हुए एक बयान जारी किया। पीसीबी ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने पाकिस्तान पूर्व कप्तान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का अधिकार सुरक्षित रखा है। यानी हालात और बिगड़े तो रमीज जल्द अदालतों के चक्कर लगाते नजर आ सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement