Monday, April 29, 2024
Advertisement

PKL 2021-22: पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को हराया, पुणेरी पल्टन ने यू मुम्बा पर दर्ज की जीत

प्रो कबड्डी लीग में बुधवार को पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को 37-35 से शिकस्त दी। एक अन्य मैच में पुणेरी पल्टन ने यू मुम्बा को 36-34 से पराजित किया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 03, 2022 10:24 IST
पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा के बीच मैच की तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PROKABADDI पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा के बीच मैच की तस्वीर

Highlights

  • पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को 37-35 से शिकस्त दी
  • पुणेरी पल्टन ने यू मुम्बा पर 36-34 से दर्ज की जीत
  • पटना पाइरेट्स अंक तालिका में 50 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में बुधवार को आठवें सत्र के मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को 37-35 से शिकस्त दी। सचिन और मोहम्मदरेजा शादलोई के शानदार प्रदर्शन से पटना ने जीत हासिल की। सचिन ने सुपर 10 (12 अंक) जुटाये और डिफेंडर मोहम्मदरेजा शादलोई ने हाई 5 अंक हासिल किये। तीन बार की चैम्पियन ने हालांकि बीच में लय गंवा दी और यूपी योद्धा को मौका दे दिया पर पटना के डिफेंडरों ने अंतिम 10 मिनट में दबदबा बनाकर सुनिश्चित किया कि उन्हें प्लेऑफ की दौड़ में अहम जीत मिल जाये। सुरेंदर गिल ने यूपी के लिये सुपर 10 अंक जोड़े। यूपी योद्धा की यह लगातार चौथी हार है।

एक अन्य मैच में पुणेरी पल्टन ने यू मुम्बा को 36-34 से पराजित किया। उसके लिये रेडर मोहित गोयत (नौ अंक) और अस्लम इनामदार (आठ अंक) ने अपने आक्रमण से फिर प्रभावित किया जबकि डिफेंस में नदराजन ने हाई 5 (छह अंक) जुटाये। पटना पाइरेट्स अंक तालिका में 50 अंकों के साथ तीसरे और यूपी योद्धा 42 अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement