Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Pro Kabaddi League 2022: जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना को चटाई धूल, 35-30 से जीता मुकाबला

Pro Kabaddi League 2022: जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स को 35-30 से हराया।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 09, 2022 22:10 IST
PKL- India TV Hindi
Image Source : VIVO PKL PKL

Highlights

  • जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना को चटाई धूल
  • 35-30 से जीता मुकाबला
  • पीकेएल में किया कमाल

Pro Kabaddi League 2022: अर्जुन देशवाल ने अपनी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 के 7वें मैच में रविवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में पटना पाइरेट्स पर 35-30 की जीत दर्ज करने में मदद करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। देशवाल ने 17 अंक बटोरे, जबकि रोहित गुलिया 11 अंकों के साथ पटना के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनकर उभरे।

रोहित पर भारी पड़ा अर्जुन का प्रदर्शन

रोहित गुलिया ने दो रेड की और पटना पाइरेट्स ने 8वें मिनट में 6-3 से बढ़त बना ली। हालांकि, अर्जुन देशवाल ने कुछ शानदार रेड के जरिए जयपुर को स्कोर 7-7 से बराबर करने में मदद की। थोड़ी देर बाद, पटना ऑल आउट होने की कगार पर था, लेकिन सचिन ने एक रेड मारा और सुनिश्चित किया कि उनकी टीम 10-9 से आगे रहे। हालांकि, पैंथर्स ने अंतत: ऑल-आउट कर दिया और 12-11 से बढ़त हासिल कर ली।

पहले हाफ में बना ली थी बढ़त

जयपुर के डिफेंडर अंकुश ने भी 18वें मिनट में अपनी टीम को 17-12 से भारी बढ़त दिला दी। पहले हाफ के अंत तक पिंक पैंथर्स ने आराम से 18-14 की बढ़त ले ली। देशवाल ने 27वें मिनट में सुपर रेड की और पाइरेट्स को मैट पर सिर्फ एक खिलाड़ी तक सीमित कर दिया। इसके बाद पैंथर्स ने ऑल-आउट कर दिया और 27-17 पर मैच पर पूर्ण नियंत्रण कर लिया। वी. अजित ने भी प्रदर्शन किय, जिससे जयपुर आगे बढ़ता रहा।

अंत में पिछड़ी पटना की टीम

सचिन ने 37वें मिनट में शानदार रेड की, लेकिन पाइरेट्स को लगातार अंक लेने का कोई रास्ता नहीं मिला, जिससे जयपुर को 34-26 पर अपनी बढ़त बनाए रखने में मदद मिली। इसके बाद जयपुर के रेडर्स ने जोखिम लेना बंद कर दिया और अंत में एक शानदार जीत अपने नाम की।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement