Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL 2024 में सिर्फ एक बार OUT हुआ है ये खिलाड़ी, विरोधी टीमों के गेंदबाजों में पैदा किया खौफ

Punjab Kings: आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के लिए शशांक सिंह ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने दम पर पंजाब को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच जिताया था।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 10, 2024 17:43 IST
Shashank Singh - India TV Hindi
Image Source : AP Shashank Singh

Shashank Singh Punjab Kings: आईपीएल 2024 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के शशांक सिंह ने बहुत ही बेहतरीन खेल दिखाया है। उन्होंने अपनी बेहतरीन बैटिंग से सभी को अपना मुरीद बना लिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी वह पंजाब को जीत के मुहाने पर ले गए। पर टीम जीत से 2 रन दूर रह गई। फिर भी वह अपनी बैटिंग से प्रभावित करने में सफल रहे हैं। 

शशांक सिंह ने दिखाया दम

आईपीएल 2024 में शशांक सिंह ने पंजाब किंग्स के लिए पांच मुकाबले खेले हैं और वह सिर्फ एक बार ही आउट हुए हैं। बाकी चार मैचों में विरोधी टीमों के गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर पाए। गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने 29 गेंदों में 67 रन बनाकर टीम को अपने दम पर जीत दिलाई थी और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला था। शशांक सिंह ने अभी तक आईपीएल में 0, 21, 9, 61 और 46 रनों की पारियां खेली हैं।

शशांक सिंह की IPL 2024 में खेली गई पारियां: 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ- 0 रन

आरसीबी के खिलाफ- नाबाद 21 रन
लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ- नाबाद 9 रन
गुजरात टाइटंस के खिलाफ- नाबाद  61 रन
सनराइजर्स हैदराबाद- नाबाद 46 रन

पंजाब किंग्स ने दिए इतने रुपये

शशांक सिंह को पंजाब किंग्स की टीम ने 20 लाख रुपये में खरीदा है। वह इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने आईपीएल 2022 में 10 मुकाबले खेले थे। तब वह सिर्फ 69 रन ही बना सके थे। वहीं आईपीएल 2024 में उन्होंने पांच मैच खेलकर ही 206 रन जड़ दिए हैं। 

शशांक सिंह ने 21 फर्स्ट क्लास मैचों में 858 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने 30 लिस्ट-ए मैचों में 986 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक लगाए हैं। लिस्ट-ए क्रिकेट में उन्होंने 33 विकेट भी हासिल किए हैं। शशांक के पास वह काबिलियत है कि वो बड़ी पारियां खेल सकें।  

यह भी पढ़ें

MI vs RCB Pitch Report: वानखेड़े में कैसी होगी पिच, बल्लेबाजों की मौज या गेंदबाज करेंगे धमाका

बिना खेले ही ऋषभ पंत को ICC Test Rankings में हुआ फायदा, इतने स्थान की लगाई छलांग

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement