Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IPL 2024: मैच के बीच अचानक बाज बन गए रवि बिश्नोई, हवा में पकड़ा बेहतरीन कैच, देखें Video

IPL 2024: लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जा रहे मुकाबले में लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने अपनी ही गेंदबाजी में ऐसा कमाल का कैच लपका जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: April 07, 2024 23:32 IST
Ravi Bishnoi- India TV Hindi
Image Source : AP केन विलियमसन का विकेट लेने के बाद टीम के साथ खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते हुए रवि बिश्नोई।

आईपीएल 2017 के 21वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में 33 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में लखनऊ टीम के गेंदबाजों का कमाल देखने को मिला जिसमें क्रुणाल पांड्या के अलावा रवि बिश्नोई ने भी अपनी स्पिन का जादू दिखाया। इस मुकाबले के दौरान रवि बिश्नोई ने अपनी ही गेंद पर एक ऐसा कमाल कैच पकड़ा जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। बिश्नोई ने ये कैच इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस की तरफ से इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर बल्लेबाजी करने उतरे केन विलियमसन का लपका था।

बिश्नोई ने विलियमसन को सिर्फ 1 के स्कोर पर भेजा पवेलियन

गुजरात टाइटंस की टीम को इस मुकाबले में जीत के लिए 164 रनों का टारगेट मिला था, जिसका पीछा करते हुए उन्होंने पहला विकेट छठे ओवर की आखिरी गेंद पर 54 के स्कोर पर गंवाया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे केन विलियमसन से टीम को एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन रवि बिश्नोई ने ऊपर की तरफ गेंद फेंकते हुए उन्हें ड्राइव करने पर मजबूर किया जिसे विलियमसन ने बिश्नोई से थोड़ा दूर खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद को हवा देखते ही बिश्नोई ने तुरंत हवा में छलांग लगाते हुए एक साथ से विलियमसन का कैच पकड़ लिया। केन विलियमसन अपनी इस पारी में 5 गेंदों का सामना करने के बाद 1 रन बनाकर आउट हो गए।

लखनऊ जीत के साथ पहुंचा तीसरे स्थान पर

लखनऊ सुपर जाएंट्स की आईपीएल के 17वें सीजन में शुरुआत अच्छी नहीं रही थी जिसमें उन्हें अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन टीम ने इसके बाद जोरदार तरीके से वापसी करते हुए अगले तीन मुकाबलों को एकतरफा तरीके से अपने नाम किया है। लखनऊ की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं टॉप पर राजस्थान रॉयल्स जबकि दूसरे स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है। लखनऊ सुपर जाएंट्स को अब अपना अगला मुकाबला 12 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।

ये भी पढ़ें

KL Rahul: केएल राहुल का बड़ा कारनामा, ये धांसू रिकॉर्ड बनाने वाले LSG के पहले बल्लेबाज

IPL 2024 में पहला मैच जीतने के बाद गदगद हुए कप्तान हार्दिक, इस खिलाड़ी की दिल खोलकर कर दी तारीफ

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement