Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बेन स्टोक्स रिटायरमेंट पर लेंगे क्या फैसला? अश्विन ने कर दिया बड़ा दावा

स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की लगातार रिटायरमेंट से वापस आने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि इसपर अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: August 16, 2023 14:16 IST
Ben Stokes- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ben Stokes

वर्ल्ड कप 2023 से पहले दुनियाभर की क्रिकेट टीमें तैयारियों में जुट चुकी हैं। इंग्लैंड के खेमे से खबर आई कि उनके स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स वर्ल्ड कप खेलने के लिए वनडे क्रिकेट से अपने संन्यास को वापस ले लेंगे। लेकिन इसके लिए स्टोक्स मानेंगे या नहीं ये अभी तक क्लियर नहीं हुआ है। अब इसपर टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक बड़ा बयान दिया है।

अश्विन ने स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान  

रविचंद्रन अश्विन का मानना ​​है कि टी-20 कप्तान जोस बटलर स्टोक्स को विश्व कप में वापसी के लिए मना लेंगे। ब्रिटिश मीडिया के अनुसार, स्टोक्स भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप में शामिल होने के इरादे से अपने वनडे संन्यास पर पुनर्विचार कर सकते हैं। यह रिपोर्ट इंग्लैंड के सफेद गेंद के कोच मैथ्यू मॉट के उस बयान के एक दिन बाद आई है जिसमें बटलर ने कहा था कि वह स्टोक्स के साथ बातचीत करेंगे और देखेंगे कि क्या वह अपने वनडे संन्यास पर दोबारा विचार करने के इच्छुक हैं।

मॉट ने पिछले हफ्ते बताया था कि जोस शायद उस बातचीत को आगे बढ़ाएंगे, लेकिन बेन हम सभी के साथ बहुत सीधा है। हम देखेंगे कि क्या वह उत्सुक है।

स्टोक्स को मना लेंगे बटलर

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, अश्विन ने कहा कि बटलर, जो राजस्थान रॉयल्स में उनके साथी हैं, कम बोलने वाले व्यक्ति हैं और वह स्टोक्स को संन्यास से वापस आकर विश्व कप खेलने के लिए मनाने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि वे बेन स्टोक्स को संन्यास से वापस आने और वनडे विश्व कप खेलने के लिए मनाने की पूरी कोशिश करेंगे और ऐसा लगता है कि जिम्मेदारी जोस बटलर को दी गई है। कोच मैथ्यू मॉट के अनुसार, ऐसा लगता है कि बटलर का कर्तव्य बेन स्टोक्स पर नजर रखना है। इसलिए बटलर बेन स्टोक्स पर नजर रख रहे हैं। अब बटलर का काम स्टोक्स को विश्व कप के लिए उपलब्ध कराना है और बटलर ज्यादा बोलने वाले व्यक्ति नहीं हैं। वह कम ही बोलते हैं।

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि तो मेरा अनुमान है कि वह बेन स्टोक्स के पास जाएंगे और कहेंगे कि यार कृपया हमारे साथ जुड़ें। यह वास्तव में अच्छा होगा यदि आप रिटायरमेंट से वापस आ जाएं। बटलर मुखर नहीं होंगे। वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement