Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ravindra Jadeja IND vs WI: रवींद्र जडेजा इंजरी के कारण पहले वनडे से बाहर, BCCI ने उनकी फिटनेस पर दिया आगे का अपडेट

Ravindra Jadeja IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच में रवींद्र जडेजा चोट के कारण प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सके।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: July 22, 2022 20:09 IST
Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ravindra Jadeja

Highlights

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज
  • रवींद्र जडेजा इंजरी के कारण नहीं खेल सके पहला मैच
  • बीसीसीआई ने जडेजा की फिटनेस पर दिया अपडेट

Ravindra Jadeja IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरू होने से पहले से भारतीय टीम के उपकप्तान रवींद्र जडेजा की फिटनेस सवालों के घेरे में थी। टीम मैनेजमेंट की तरफ से उनकी इंजरी की स्थिति के बारे में स्पष्टता नहीं आ रही थी। जडेजा खेलेंगे या नहीं, इस रहस्य से पर्दा पहले मैच के टॉस के दौरान उठा लेकिन खबर मैदान से नहीं आई। वे इंजरी के कारण तीन वनडे की सीरीज के पहले मैच में नहीं खेल सके। जडेजा दाहिने घुटने में लगी चोट के कारण प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना सके। उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम में जगह मिली। पोर्ट ऑफ स्पेन में पहले मैच के टॉस के दौरान बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जडेजा की स्थिति पर और खुलासा किया।

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर बताया, “टीम इंडिया ऑलराउंडर मि. रवींद्र जडेजा को दाहिने घुटने में चोट लगी है और वे वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरुआती दो वनडे नहीं खेल पाएंगे।

बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी स्थिति को मॉनिटर कर रही है और उनकी स्थिति को देखते हुए तीसरे वनडे के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला लिया जाएगा।

बीसीसीआई के इस ट्वीट के बाद जडेजा के तमाम फैंस के सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं देने का सिलसिला शुरू हो गया। एक यूजर ने लिखा, “मैं भगवान से आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

एक अन्य फैन ने लिखा, “गेट वेल सून जड्डू भाई।”

एक और फैन ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए लिखा “सर जल्दी वापस लौट आइये। सर रवींद्र जडेजा लीजेंड।”

वेस्टइंडीज दौरे पर तीन वनडे मैच की सीरीज में रेग्यूलर कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं। वहीं इंजरी के चलते सौराष्ट्र के ऑलराउंडर जडेजा के टीम से बाहर रहने के कारण श्रेयस अय्यर को भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गया है।    

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement