Friday, March 29, 2024
Advertisement

बीच सीजन में बुरी फंसी RCB की टीम, स्टार खिलाड़ी ने अचानक छोड़ा IPL 2023

आरसीबी की टीम को आईपीएल 2023 के बीच में ही एक तगड़ा झटका लगा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: May 01, 2023 17:18 IST
RCB- India TV Hindi
Image Source : PTI RCB

IPL 2023: आईपीएल 2023 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है। हर टीम अपने मुकाबले जीतकर प्लेऑफ की रेस में बने रहने की कोशिश कर रही है। इन्हीं टीमों में एक बड़ा नाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का भी है। लेकिन आरसीबी की टीम को इन अहम मुकाबलों से पहले एक बड़ा झटका लगा है। उनका एक स्टार ऑलराउंडर बीच लीग से बाहर हो गया है।

स्टार ऑलराउंडर हुआ बाहर!

आरसीबी के स्टार ऑलराउंडर डेविड विली आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं। आरसीबी के लिए पिछले कई मुकाबलों में खेल रहे विली अब आने वाले मैचों में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि अभी तक इस बात की वजह सामने नहीं आ पाई है कि ये खिलाड़ी आईपीएल से बाहर क्यों हुआ है। विली ने इस सीजन में 4 मैचों में 3 विकेट हासिल किए थे वहीं उनका इकॉनमी 7 का रहा था। इस खिलाड़ी का अचानक आरसीबी से बाहर होना उनकी प्लेऑफ उम्मीदों के लिए एक बड़ा झटका है।

रिप्लेसमेंट का भी हुआ ऐलान

बता दें कि आरसीबी ने विली के रिप्लेसमेंट को भी साइन कर लिया है। विली की जगह आरसीबी की टीम में भारतीय ऑलराउंडर केदार जाधव को शामिल किया है। जाधव को इस टीम में 1 करोड़ रुपये में शामिल किया गया है। 2010 में आईपीएल में डेब्यू करने वाले जाधव ने अब तक 93 आईपीएल मैच खेले हैं और उनके नाम 1196 रन हैं। जाधव आरसीबी के लिए पहले भी 17 मुकाबले खेल चुके हैं। वहीं ये खिलाड़ी आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहा था।

आरसीबी का सामना आज लखनऊ से

आईपीएल 2023 के 43वें मैच में आज लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम है। आरसीबी की टीम के इस वक्त 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हैं। वहीं लखनऊ की टीम की बात करें तो उनके 8 मैचों में 10 अंक हैं और वो टेबल में दूसरे नंबर पर हैं। आरसीबी की टीम इस वक्त छठे नंबर पर है उनके लिए यहां से हर मैच में जीत हासिल करना जरूरी है। 

आरसीबी की पूरी टीम:

विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, आकाश दीप, जोश हेजलवुड, महिपाल लोमरोर, फिन एलन, सुयश प्रभुदेसाई, कर्ण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, केदार जाधव, हिमांशु शर्मा, मनोज भांडगे, राजन कुमार, अविनाश सिंह, सोनू यादव, माइकल ब्रेसवेल, वेन पार्नेल, विजयकुमार वैसाख।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement