Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स ने किया ऋषभ पंत का भव्य स्वागत, शेयर किया इमोशनल कर देने वाला Video

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत आईपीएल 2024 के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में जुड़ चुके हैं। दिल्ली की टीम ने इसे लेकर एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: March 13, 2024 15:59 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : X ऋषभ पंत

Rishabh Pant: IPL 2024 का मंच सज चुका है। टीमों ने मेगा इवेंट के लिए अपनी तैयारियों को शुरू कर दिया है। फैंस इस टूर्नामेंट का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, वहीं उससे भी ज्यादा इंतजार ऋषभ पंत की वापसी का किया जा रहा है। जो एक साल से भी ज्यादा समय से क्रिकेट से दूर हैं। दिसंबर 2022 में हुए एक कार एक्सिडेंट के कारण उन्हें लंबा ब्रेक लेना पड़ा था। लेकिन अब बीसीसीआई द्वारा आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण में खेलने के लिए उन्हें फिट घोषित कर दिया गया है। वह दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करेंगे और विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में भी खेलेंगे। इसी बीच पंत टीम के ट्रेनिंग कैंप में जुड़ चुके हैं और अपनी टीम के लिए खेलने के लिए तैयार है।

दिल्ली कैपिटल्स ने किया स्वागत

बीसीसीआई द्वारा उन्हें फिट घोषित किए जानें और एक्स पर पोस्ट किए जानें के बाज से सभी फ्रेंचाइजी ने भावनात्मक संदेशों के साथ मैदान पर क्रिकेटर का स्वागत किया है और 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 में उन्हें एक्शन में देखने के लिए उत्सुक हैं। 

इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स ने अपने कप्तान पंत का अनोखे तरीके से स्वागत किया है और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल कर देने वाला वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बच्चे के द्वारा उन्हें एक स्पेशल जर्सी भेजी है, जो कहता है, "आपको बहुत मिस किया।" इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है क्योंकि फैंस युवा खिलाड़ी की वापसी को देखकर उत्साहित हैं। 

वर्ल्ड कप खेल सकते हैं पंत

दिसंबर 2022 के बाद पहली बार ऋषभ पंत 23 मार्च को चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्थित महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ मोहाली में मैदान पर उतरेंगे। सभी की निगाहें उन पर होंगी क्योंकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी कहा है कि अगर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनके टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने की संभावना है। शाह ने बीसीसीआई द्वारा फिट घोषित किए जाने से एक दिन पहले मीडिया से कहा था कि पंत अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है, अच्छी कीपिंग कर रहा है - हम उन्हें जल्द ही फिट घोषित कर देंगे - अगर वह हमारे लिए टी20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं, तो यह एक बड़ी बात होगी। अगर वह कीपिंग कर सकते हैं, तो वह वर्ल्ड कप खेल सकते हैं, अब ये देखना होगा कि वह आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

यह भी पढ़ें

सरफराज खान और शुभमन गिल की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में लंबी छलांग

ICC T20I गेंदबाजी रैंकिंग में अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई को हुआ फायदा, पहुंचे इस स्थान पर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement