Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिग्गज ने ठोका दावा, सिर्फ 5 मैच खेलने वाला ये खिलाड़ी खेलेगा भारत के लिए वर्ल्ड कप

टीम इंडिया के लिए खेल चुके एक दिग्गज खिलाड़ी ने दावा किया है कि भारत के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में एक युवा खिलाड़ी की एंट्री होगी।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: August 15, 2023 8:09 IST
IND vs WI- India TV Hindi
Image Source : AP IND vs WI

वनडे वर्ल्ड कप और एशिया कप का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इन दोनों ही बड़े टूर्नामेंट्स के लिए अभी तक टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है। हर एक मैच के बाद कोई ना कोई खिलाड़ी इन दोनों टूर्नामेंट्स के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। अब टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जा सकता है।

इस खिलाड़ी को मिलेगी वर्ल्ड कप में जगह?

रॉबिन उथप्पा का मानना ​​है कि वनडे विश्व कप टीम में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा का चयन सेलेक्टर्स और टीम प्रबंधन के बीच चर्चा का विषय होगा। तिलक वर्मा, जिन्होंने अभी तक अपना वनडे डेब्यू नहीं किया है, अपने शुरुआती अंतरराष्ट्रीय दौरे के दौरान टी20 सीरीज में भारत के बेस्ट परफॉर्मर के रूप में उभरे हैं। इस युवा बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज में 5 मैचों की टी20 सीरीज में 173 रन बनाए।

की जा रही वर्ल्ड कप में शामिल करने की मांग

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में जिस तरह का प्रदर्शन तिलक ने किया उसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। यहां तक कि उन्हें वर्ल्ड कप में शामिल किए जाने की मांग की जा रही है। इस बीच पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा के मुताबिक तिलक वर्मा ने जिस तरह का प्रदर्शन अपने डेब्यू सीरीज में किया है, वो सेलेक्टर्स की नजरों में जरूर होंगे।

उथप्पा ने कहा कि हम जानते हैं कि वह ऐसा व्यक्ति है जो जिम्मेदार हो सकता है और पांचवें टी-20 मैच में भी पहले दो विकेट गिरने के बाद उसने जिस तरह की साझेदारी की, वो देखना काफी अच्छा था।

मिडिल ऑर्डर में दिक्कत

केएल राहुल, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की इंजरी के कारण भारत के मिडिल ऑर्डर के सामने आने वाली चुनौतियों के साथ-साथ वनडे में सूर्यकुमार यादव की कठिनाइयों को देखते हुए, ऐसी संभावना है कि तिलक विश्व कप टीम में अंतिम समय में शामिल हो सकते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement