Friday, April 19, 2024
Advertisement

बीमारी के बावजूद चौथे टेस्ट में खेले विराट? रोहित ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी टेस्ट के बाद कप्तान रोहित ने विराट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 13, 2023 23:24 IST
IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs AUS

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात देकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इसी के साथ भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट भी कटा ली है। इस सीरीज का आखिरी मुकाबला ड्रॉ पर छूटा। वहीं अपनी 186 रनों की पारी के लिए विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। इस मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने विराट की हेल्थ पर भी एक बड़ा अपडेट दिया है।

विराट की हेल्थ पर क्या बोले रोहित

बता दें कि विराट कोहली ने चौथे टेस्ट मैच में शतक ठोका था तभी उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी। उस पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया कि विराट कोहली ने तबीयत खराब होने के बावजूद इतनी कमाल की पारी खेली। हालांकि टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मामले पर कुछ अलग ही जवाब दिया है। 

रोहित शर्मा चौथे टेस्ट मैच के बाद कहा कि मुझे नहीं लगता कि वो बीमार थे। हां, उन्हें थोड़ी-बहुत कफ की समस्या जरूर थी। हालांकि मुझे ऐसा नहीं लगता कि उसकी वजह से उनकी तबीयत ज्यादा खराब थी। वहीं विराट की शानदार बल्लेबाजी पर रोहित ने कहा कि उनकी पारी शानदार थी और उनके ऊपर किसी भी तरह का कोई दवाब नहीं था।

चार बल्लेबाजों ने ठोके थे शतक

इस मैच में बल्लेबाजों का पूरी तरह से जलवा रहा। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की ओर से जहां उस्मान ख्वाजा ने 180 रनों की पारी खेली। वहीं कैमरन ग्रीन के बल्ले से 114 रनों की पारी निकली। इसके बाद टीम इंडिया की ओर से शुभमन गिल ने 128 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं विराट कोहली के बल्ले से भी करीब 3 साल बाद टेस्ट सेंचुरी आई। विराट ने 186 रनों की शानदार पारी खेली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement