Sunday, June 16, 2024
Advertisement

कोलकाता और राजस्थान रॉयल्स के बीच बारिश की वजह से मैच रद्द, दोनों टीमों को मिला एक-एक प्वाइंट

KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया है। मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: May 19, 2024 23:15 IST
राजस्थान रॉयल्स बनाम...- India TV Hindi
Image Source : PTI राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

IPL 2024 का 70वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था। लेकिन बारिश की वजह से मुकाबले में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। दोनों टीमों को एक-एक प्वाइंट मिल गया है। केकेआर की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है। टीम के 20 अंक हैं। पहले क्वालीफायर में केकेआर का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर खेलेगी। 

RR vs KKR मैच का स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें।

 

 

Latest Cricket News

RR vs KKR Live

Auto Refresh
Refresh
  • 10:58 PM (IST) Posted by Govind Singh

    KKR और RR के बीच मैच हुआ रद्द

    KKR और RR के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है। दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला है। 

  • 10:50 PM (IST) Posted by Govind Singh

    राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन:

     यशस्वी जयसवाल, टॉम कोहलर-कैडमोर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, अवेश खान, नंद्रे बर्गर। 

  • 10:49 PM (IST) Posted by Govind Singh

    कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन:

    रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, अनुकूल रॉय, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती। 

  • 10:39 PM (IST) Posted by Govind Singh

    7-7 ओवर्स का होगा मैच

    केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच बारिश की वजह से 7-7 ओवर्स का होगा। मैच में तीन गेंदबाज 2,2,2 ओवर्स कर सकते हैं। वहीं एक बॉलर सिर्फ एक ओवर ही करेगा। मैच के दौरान कोई भी टाइम आउट नहीं होगा। 

  • 10:32 PM (IST) Posted by Govind Singh

    कोलकाता ने जीता टॉस

    कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों के बीच ये मैच 7-7 ओवर का होगा। 

  • 10:19 PM (IST) Posted by Govind Singh

    अंपायर करेंगे निरीक्षण

    गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में बारिश रुक गई है। अंपायर्स 10.25 बजे पिच का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद मैच होगा या नहीं। इस पर फैसला लिया जाएगा। 

  • 9:04 PM (IST) Posted by Govind Singh

    फिर शुरू हुई बारिश

    गुवाहाटी में फिर से बारिश शुरू हो गई है और मैदान पर कवर्स वापस लाए गए हैं। अभी मैच कितने बजे शुरू होगा। इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

  • 8:18 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बारिश रुकी, मैदान से हटाए जा रहे कवर्स

    गुवाहटी के बरासपारा क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाना है, जो बारिश के खलल की वजह से अब तक शुरू नहीं हो सका है। गुवाहटी में अब बारिश रुक गई है और मैदान से कवर्स हटाए जा रहे हैं।

  • 7:04 PM (IST) Posted by Govind Singh

    मैच में बारिश ने डाला खलल

    केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच में बारिश ने खलल डाला है। इसी वजह से टॉस में देरी हो रही है। पिच को पूरी तरह से ढक दिया गया है। 

  • 6:11 PM (IST) Posted by Govind Singh

    KKR का पहले नंबर पर रहना हुआ पक्का

    कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन किया है। टीम ने अभी तक आईपीएल में कुल 13 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 9 में जीत हासिल की है। टीम के 19 अंक हैं और उसका प्वाइंट्स टेबल के पहले पायदान है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हार या जीत से केकेआर को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उसका प्वाइंट्स टेबल के पहले पायदान पर रहना पक्का हो गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement