Friday, April 19, 2024
Advertisement

RSWS 2022 LIVE STREAMING: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज दोपहर 3:30 से फिर शुरू होगा सेमीफाइनल, कहां और कैसे देखें मैच

RSWS 2022 LIVE STREAMING: इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम के बीच खेला जा रहा है पहला सेमीफाइनल।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: September 29, 2022 13:26 IST
India Legends vs Australia Legends, RSWS 2022- India TV Hindi
Image Source : TWITTER India Legends vs Australia Legends

Highlights

  • इंडिया लीजेंड्स की टीम है गत विजेता
  • सचिन की कप्तानी में दूसरी बार चैंपियन बनने की कोशिश
  • ऑस्ट्रेलिया से है सेमीफाइनल मैच

IND Legends vs AUS Legends LIVE STREAMING: इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का पहला सेमीफाइनल बारिश की वजह से स्थगित करना पड़ा। तय कार्यक्रम के अनुसार यह मुकाबला कल यानी 28 सितंबर को पूरा होना था, लेकिन बारिश की वजह से पहले मैच देरी से शुरू हुआ और फिर 17 ओवर के खेल के बाद इसे रोकना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम ने मैच रोके जाने पर 136/5 का स्कोर बना लिया था। उसकी तरफ से सबसे ज्यादा बेन डंक (46), एलेक्स डूलन (35) और शेन वाटसन (30) रन बनाकर आउट हो गए थे। जबकि कैमरून व्हाइट और ब्रैड हैडिन क्रीज पर थे। वहीं इंडिया लीजेंड्स के लिए अभिमन्यु मिथुन और युसूफ पठान ने दो-दो विकेट लिए।

हालांकि स्थगित होने वाले यह मुकाबला अब आज (29 सितंबर) दोपहर 3:30 से वहीं से शुरू होगा, जहां पर कल खत्म हुआ था। गत विजेता इंडिया लीजेंड्स की टीम का यह इस टूर्नामेंट का छठा मुकाबला है, जो बारिश से प्रभावित हुआ है। इससे पहले ग्रुप स्टेज में इंडिया लीजेंड्स के तीन मुकाबले बारिश की वजह से रद्द हो गए थे तो वहीं एक मैच को ओवरों में कटौती के साथ पूरा गया था, जिसे सचिन एंड टीम ने जीता था। सचिन तेंदुलकर की अगुआई में खिताब बचाने उतरी इंडिया लीजेंड्स की टीम पांच मे दो मैच जीतकर ग्रुप स्टेज में तीसरे स्थान पर रही थी और अब सेमीफाइनल में उसका सामना ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम से हो रहा है।

आइए जानते हैं मैच के प्रसारण से जुड़ी अहम जानकारी के बारे में...

कहां खेला जा रहा है यह सेमीफाइनल मैच?

इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच यह मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है।

किसने जीता है टॉस?

इस मुकाबले का टॉस इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने जीता है, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है।

कितने बजे शुरू होगा मुकाबला?

भारतीय समयानुसार इस मुकाबले को आज दोपहर 3:30 में दोबारा से शुरू किया जाएगा।

किस चैनल पर देखा जा सकता है मैच?

इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच होने वाली इस सीरीज के प्रसारण अधिकार सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। ऐसे में सभी मैच सोनी के स्पोर्ट्स चैनल पर देखे जा सकते हैं।

कहां देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर देखी जा सकती है। इसके साथ मैच से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर और ताजा अपडेट https://www.indiatv.in/sports पर भी पढ़ी जा सकती है।

दोनो टीमों की प्लेइंग XI:

इंडिया लीजेंड्स: नमन ओझा (विकेटकीपर), सचिन तेंदुलकर (कप्तान), सुरेश रैना, युवराज सिंह, यूसुफ पठान, इरफान पठान, स्टुअर्ट बिन्नी, राजेश पवार, राहुल शर्मा, मुनाफ पटेल, अभिमन्यु मिथुन

ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स: शेन वॉटसन (कप्तान), एलेक्स डूलन, बेन डंक, कैलम फर्ग्यूसन, नाथन रियरडन, कैमरन व्हाइट, ब्रैड हैडिन (विकेटकीपर), ब्राइस मैकगेन, जेसन क्रेजा, डिर्क नैन्स, ब्रेट ली

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement