Saturday, June 15, 2024
Advertisement

'मैं निराश हूं', CSK के प्लेऑफ में ना पहुंच पाने पर कप्तान रुतुराज गायकवाड़ का छलका दर्द; कही ये बात

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का आईपीएल 2024 में सफर समाप्त हो गया है। आरसीबी से मिली हार के बाद सीएसके की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। मैच के बाद कप्तान रुतुुराज गायकवाड़ ने बड़ा बयान दिया है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: May 19, 2024 5:45 IST
Ruturaj Gaikwad- India TV Hindi
Image Source : PTI Ruturaj Gaikwad

चेन्नई सुपर किंग्स को आरसीबी के खिलाफ 27 रनों से हार झेलनी पड़ी। इसी के साथ सीएसके के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें धूमिल हो गईं। चेन्नई की टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए आखिरी दो गेंदों में 10 रनों की जरूरत थी। लेकिन यश दयाल की आखिरी दो गेंदों पर रवींद्र जडेजा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। हार के बाद सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने बड़ा बयान दिया है। 

रुतुराज गायकवाड़ ने कही ये बात 

कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि मुझे लगता है कि ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छा विकेट था। यह स्पिन कर रहा था और थोड़ा पकड़ बना रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि इस मैदान पर 200 का स्कोर हासिल किया जा सकता था। हम नियमित अंतराल पर विकेट खोते रहे। यह एक या दो हिट की बात थी। कभी-कभी टी20 खेल में ऐसा हो सकता है। 

गायकवाड़ ने कहा कि हमने पिछले साल अपने आखिरी नॉकआउट गेम में आखिरी 2 गेंदों पर 10 रन बनाए थे, इसलिए यह एक समान स्थिति थी। इस सीजन में चीजें हमारे मुताबिक नहीं रहीं। मेरे लिए आखिरकार अंतिम लक्ष्य जीतना है। यदि आप वहां नहीं पहुंच पा रहे हैं तो यह निराशा है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक सीजन में 100 रन बनाते हैं या 500-600 रन बनाते हैं। मैं निराश हूं।

CSK के कई प्लेयर्स हुए चोटिल

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि सीजन को संक्षेप में कहें तो, मैं 14 मैचों में से सात जीत हासिल करके काफी खुश हूं। आखिरी दो गेंदों में जो चाहा वह हो ना सका। हमारी टीम में कई प्लेयर्स को चोटें लगीं। दो फ्रंटलाइन गेंदबाजों की कमी खली। इसके अलावा टॉप ऑर्डर में डेवोन कॉन्वे का होना। मुझे लगता है कि तीन प्रमुख खिलाड़ियों के न होने से बहुत फर्क पड़ा। सीजन के पहले गेम के साथ ही हमारे सामने कई चुनौतियां थीं। मुस्तफिजुर रहमान को चोट लगी। फिर मतीशा पथिराना को चोट लगी। वह वापस आए, लेकिन फिर चूक गए। जब टीम में चोटिल प्लेयर्स होते हैं, तो सभी चीजों को देखते हुए आपको प्लेइंग इलेवन में बदलाव करना पड़ता है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement