Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कौन हैं ऋतुराज गायकवाड़ की होने वाली वाइफ उत्कर्षा पवार? इस दिन होगी शादी, बजेगी शहनाई

Ruturaj Gaikwad Wife: चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ महाराष्ट्र की तरफ से घरेलू क्रिकेट में खेलने वाली उत्कर्षा पवार से शादी करने वाले हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: June 01, 2023 18:17 IST
Ruturaj Gaikwad wife- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ruturaj Gaikwad, Utkarsha Pawar and MS Dhoni

Ruturaj Gaikwad CSK: IPL 2023 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर जीता था। चेन्नई को खिताब दिलाने में युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने आईपीएल 2023 में सीएसके की टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया और अपने दम पर टीम को कई मैच जिताए। अब वह अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं। 

ऋतुराज गायकवाड़ कर रहे शादी 

ऋतुराज गायकवाड़ 3 जून को महाराष्ट्र की रहने वाली उत्कर्षा पवार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। उत्कर्षा खुद एक क्रिकेट हैं और वह महाराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलती हैं। उनका जन्म 13 अक्टूबर 1998 को हुआ था। उन्होंने अपना आखिरी मैच 18 महीने पहले खेला था। वह 11 साल की उम्र से क्रिकेट खेल रही हैं। वह अब पुणे में न्यूट्रिशन और फिटनेस साइंस संस्थान (INFS) में पढ़ रही हैं। ऋतुराज और उत्कर्षा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। 

धोनी के साथ खिंचवाई तस्वीर 

उत्कर्षा पवार आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को चीयर करती हुईं नजर आईं। सीएसके की टीम के खिताब जीतते ही उन्होंने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। मेरी जिंदगी के 2 VVIP इंसान। भगवान का शुक्रिया। 

WTC फाइनल से नाम लिया वापस 

ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2023 के 16 मैचों में 590 रन बनाए, जिसमें चार अर्धशतक शामिल थे। आईपीएल 2023 में ऋतुराज का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 92 रहा था। उन्होंने अपनी विस्फोटक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया। उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए ही उनका चयन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में स्टैंड बाई प्लेयर्स में हुआ था। लेकिन शादी की वजह से उन्होंने नाम वापस ले लिया। उनकी जगह यशस्वी जायसवाल को टीम में मौका मिल गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement