Friday, March 29, 2024
Advertisement

अर्जुन के IPL डेब्यू पर भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, मास्टर-ब्लास्टर का दिल छू लेने वाला नोट वायरल

अर्जुन तेंदुलकर ने केकेआर के खिलाफ अपना पहला आईपीएल मैच खेला। अर्जुन के डेब्यू पर उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 17, 2023 7:42 IST
Sachin Tendulkar and Arjun Tendulkar - India TV Hindi
Image Source : PTI Sachin Tendulkar and Arjun Tendulkar

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 22वें मुकाबले में 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से मात दी। इस मैच में पहली बार महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को खेलते हुए देखा गया। अर्जुन ने इस मैच का पहला ओवर भी फेंका। अपने आईपीएल डेब्यू पर अर्जुन को कई दिक्कज क्रिकेटर्स ने शुभकामनाएं दी। वहीं खुद सचिन ने अर्जुन के डेब्यू पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा।

सचिन ने अर्जुन के लिए लिखा नोट

अर्जुन आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए खेलने वाले पहले बेटे बने, जिसका उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने कई सालों तक प्रतिनिधित्व किया था। गेंदबाजी की शुरुआत करते हुए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने पहले ओवर में पांच रन दिए। उन्होंने जगदीशन के खिलाफ एलबीडब्लयू के लिए जोरदार अपील की लेकिन अंपायर ने इसे ठुकरा दिया। अर्जुन ने इस मैच में बिना कोई विकेट लिए 2 ओवर में 17 रन दिए। 

वहीं सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन के साथ दो तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अर्जुन, आज आपने एक क्रिकेटर के रूप में अपनी यात्रा में एक और महत्वपूर्ण कदम उठाया है। आपके पिता के रूप में, जो आपसे प्यार करता है और खेल के प्रति जुनूनी है, मुझे पता है कि आप खेल को वह सम्मान देना जारी रखेंगे जिसका वह हकदार है और खेल आपको वापस प्यार देगा।

उन्होंने आगे कहा कि आपने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है और मुझे यकीन है कि आप ऐसा करना जारी रखेंगे। यह एक खूबसूरत यात्रा की शुरुआत है। शुभकामनाएं।

कई सालों बाद मिला डेब्यू का मौका

23 साल के अर्जुन पिछले कुछ सालों से मुंबई इंडियंस के साथ हैं। उन्हें 2021 में नीलामी में चुना गया था, लेकिन चोट के कारण उन्हें हटना पड़ा। उन्हें 2022 की नीलामी में भी चुना गया था लेकिन पिछले साल उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। लेकिन उनका लंबा इंतजार रविवार को खत्म हो गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement