Saturday, May 18, 2024
Advertisement

VIDEO: क्या संजू सैमसन के साथ हो गई बेईमानी? विवादित फैसले के बाद बीच मैदान में भयंकर हंगामा

संजू सैमसन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना शतक पूरा नहीं कर पाए और उन्हें आउट दिया गया। इसके बाद मैदान पर जमकर हंगामा हुआ।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: May 08, 2024 6:23 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sanju Samson

Sanju Samson: IPL 2024 के 56वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रनों से हरा दिया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैसमन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान को जीतने के लिए 222 रनों का टारगेट दिया। राजस्थान के लिए मैच में संजू सैमसन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन वह अपना शतक पूरा नहीं कर पाए और आउट हो गए। अब उनके आउट होने पर बड़ा बवाल हुआ है। 

शतक से चूके संजू सैमसन

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत बहुत ही खराब रही। टीम के स्टार ओपनर यशस्वी जायसवाल पहले ही ओवर में आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद जोस बटलर भी 19 रन बनाकर आउट हो गए। फिर संजू सैमसन और रियान पराग ने रन बनाने की जिम्मेदारी संभाली। संजू अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया था। इसके बाद उन्होंने रन गति और तेज कर दी। 

थर्ड अंपायर ने संजू सैमसन को दिया आउट

16वें ओवर में उन्होंने मुकेश कुमार की गेंद पर बड़ा स्ट्रोक लगाया, जिस पर बाउंड्री लाइन पर खड़े शाई होप ने कैच पकड़ लिया। ये बहुत ही करीबी मामला था। होप ने बहुत ही मुश्किल से गेंद को पकड़ा और उनका पैर बाउंड्री लाइन से टकराया या नहीं ये पता नहीं चल पाया। इसके बाद थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद संजू को आउट दिया। इसके बाद संजू सैसमन की अंपायर से कुछ देर तक बहस होती रही और उनके चेहरे पर निराशा दिखी। शायद संजू के हिसाब से होप का पैर बाउंड्री लाइन से टकराया था। इसी वजह से वह अंपायर के पास गए थे। संजू को आउट दिए जाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के को ओनर पार्थ जिंदल ने हाथ के इशारे से अपनी भावनाएं जाहिर कीं। संजू सैमसन को आउट दिए जाने के बाद फैंस गुस्सा हो गए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement