Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Cricketers Daughters: सारा तेंदुलकर ही नहीं इन क्रिकेटर्स की बेटियां भी हैं पॉपुलर, नवजोत सिंह सिद्धू की लाडली हैं बेहद ग्लैमरस

सारा तेंदुलकर की कोई भी फोटो सामने आते ही आग की तरह वायरल हो जाती है। वहीं सिद्धू की बेटी एक से बढ़कर एस ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @@PriyamSinha4
Published on: July 03, 2022 18:05 IST
राबिया सिद्धू, सारा...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM, TWITTER राबिया सिद्धू, सारा तेंदुलकर और सना गांगुली (left to right)

Sara Tendulkar to Rabia Sidhu Cricketers Daughters: भारतीय क्रिकेटर्स की लोकप्रियता से तो देश में और दुनिया में हर कोई परिचित है लेकिन सोशल मीडिया के इस जमाने में उनके परिवार वाले भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। आज हम बात करेंते ऐसे ही कुछ दिग्गज भारतीय क्रिकेटर्स की जिनकी बेटियां भी पॉपुलरिटी में किसी से कम नहीं हैं। इस सूची में सारा तेंदुलकर को तो ज्यादातर लोग जानते होंगे लेकिन कुछ और भी क्रिकेटर्स ऐसे हैं जिनकी बेटियां काफी फेमस हैं।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने कुछ महीनों पहले ही मॉडलिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा भारत के दिग्गज क्रिकेटर रहे मंसूर अली खान पटौदी की बेटी और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वहीं इन दोनों के अलावा इस लिस्ट में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और क्रिकेटर से पॉलिटिशियन बने नवजोत सिंह सिद्धू की बेटियां भी शामिल हैं। आइए एक-एक करके जानते हैं कौन क्या करता है।

सारा तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को तो शायद आज के जमाने में हर कोई जानता है। वह सोशल मीडिया की आइकन हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह लगातार एक्टिव रहती हैं और उन्हें करीब 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में सारा तेंदुलकर ने एक ऐड वीडियो से मॉडलिंग की दुनिया में अपना डेब्यू किया था जिसके बाद से उनके बॉलीवुड डेब्यी की भी चर्चाएं हैं। उनका जन्म 12 अक्टूबर 1997 को हुआ था और उन्होंनें लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई भी की है।

सोहा अली खान

सोहा अली खान दिग्गज क्रिकेटर नवाब पटौदी की बेटी और अभिनेता सैफ अली खान की बहन हैं। उनकी शादी भी बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से हुई है। वह एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फेमस फिल्में जैसे तुम मिले, साहब बीवी और गैंगस्टर व रंग दे बसंती में काम किया है। उनका जन्म 4 अक्टूबर 1978 को हुआ था। उन्होंने दिल्ली से लेकर लंदन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और द ब्रिटिश स्कूल तक में पढ़ाई की है।

राबिया सिद्धू

क्रिकेट की दुनिया के बाद पॉलिटिक्स में आए पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। राबिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमर से लबरेज तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। राबिया पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और अपने इंस्टाग्राम बायो पर उन्होंने मैजीशियन भी लिख रखा है। उनके करियर की बात करें तो राबिया ने सिंगापुर से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। 

सना गांगुली

Image Source : TWITTER
सना गांगुली

सना गांगुली

भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली का जन्म 3 नवंबर 2001 को हुआ था। वह अपनी मां डोना गांगुली की तरह एक ओडिसी डांसर हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं लेकिन उन्हें पिछले कुछ समय में सौरव गांगुली के साथ कई विज्ञापनों में अभिनय करते देखा जा चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सना फिलहाल ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement