Friday, April 26, 2024
Advertisement

अफगानिस्तान के खिलाफ PAK को मिली शर्मनाक सीरीज हार, पाकिस्तानी कप्तान बोले- देश के लिए किया ये काम

पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 28, 2023 17:29 IST
Shadab Khan- India TV Hindi
Image Source : AP Shadab Khan

पाकिस्तानी टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा है। इस सीरीज के पहले दो मुकाबले हारने के बाद ही पाकिस्तान की टीम ने सीरीज गंवा दी थी। लेकिन उन्होंने अफगानिस्तान को तीसरे टी20 में 66 रनों से हराकर क्लीन स्वीप से खुद को बचा लिया। इस मैच के खत्म होने के बाद पाकिस्तान के कप्तान शादाब खान ने बड़ा बयान दिया।

शादाब ने मैच के बाद क्या कहा?

पाकिस्तान के कार्यवाहक कप्तान शादाब खान ने तीसरा टी20 जीतकर अफगानिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के बाद कहा कि टीम को पाकिस्तान के गौरव के लिए खेलना था और उसने वैसा ही किया। पाकिस्तान ने तीसरे टी20 में 66 रन की जीत दर्ज की। शादाब ने 28 रन बनाकर और तीन विकेट लेकर जीत में अपना योगदान दिया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पहले दो मैच हारने के बावजूद जीत के साथ सीरीज को समाप्त करना चाहता था।

जीत के साथ करना था सीरीज को खत्म

प्लेयर ऑफ द मैच बने शादाब ने मैच के बाद कहा कि हम जीत के साथ सीरीज को समाप्त करना चाहते थे और हमने ऐसा किया। हमें परिस्थितियों से अभ्यस्त होना था और हमारे बल्लेबाज ऐसा करने में सफल रहे। हमें पाकिस्तान के गौरव के लिए खेलना था और हमने वैसा किया। 

इस सीरीज का मुख्य उद्देश्य युवा खिलाड़ियों को मौका देना था। उम्मीद है कि इन मैचों से उन्हें आत्मविश्वास मिलेगा जो उन्हें लम्बे सफर में फायदा देगा। पाकिस्तान ने तीसरे मैच में 182/7 का मजबूत स्कोर बनाने के बाद अफगानिस्तान को 18.4 ओवर में 116 रन पर निपटा दिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement