Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के कोच बन सकते थे शेन वार्न, रिकी पोटिंग ने कही ये बड़ी बात

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की 4-0 से जीत के बाद इंग्लैंड ने मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को बर्खास्त कर दिया था। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 08, 2022 20:57 IST
Shane Warne - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shane Warne 

Highlights

  • शेन वार्न की मौत के बाद उनको श्रद्धां​जलि देने का सिलसिला जारी
  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान पोंटिंग वार्न को याद कर अभी रोने लगते हैं
  • ईशा गुहा से बात करते हुए रिकी पोंटिंग ने कही कई बड़ी बड़ी बातें

 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने महान स्पिनर शेन वार्न को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। अपनी बात रखते हुए रिकी पोंटिंग ने कहा कि अगर शेन वार्न इंग्लैंड के कोच होते तो खेल के अपने अपार ज्ञान के कारण अपनी भूमिका शानदार तरीके से निभाते। एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की 4-0 से जीत के बाद इंग्लैंड ने मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को बर्खास्त कर दिया था। शेन वार्न ने थाईलैंड में आकस्मिक निधन से कुछ सप्ताह पहले ही इंग्लैंड का कोच बनने की अपनी इच्छा के बारे में अपने दोस्तों को बताया था। 

रिकी पोंटिंग ने द आईसीसी रिव्यू में साथी प्रसारक ईशा गुहा से कहा कि शेन वार्न का खेल के प्रति जुनून और ज्ञान अद्भुत था। उनमें एक बेहतरीन कोच बनने के सभी गुण थे। इंग्लैंड क्रिकेट टीम से अगर शेन वार्न जैसा व्यक्ति जुड़ता तो मुझे लगता है कि उसने बहुत अच्छा काम किया होता। उन्होंने कहा कि यह खेल जगत की बहुत बड़ी क्षति है। चाहे उसने कुछ कोचिंग की होती या यहां तक ​​​​कि जिस तरह से वह बात करता था, वह हमें अपनी कमेंट्री के जरिये जो चीजें बताता था, मुझे लगता है कि हम सभी को उसकी कमी खलेगी। ईशा गुहा ने इससे पहले खुद कहा था कि शेन वार्न ने उनके साथ बातचीत में इंग्लैंड का कोच बनने की इच्छा जताई थी।

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement