Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Shimron Hetmyer WI vs NZ: शिमरोन हेटमायर ने चीते की रफ्तार से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Shimron Hetmyer WI vs NZ: शिमरोन हेटमायर इस मैच में बल्ले से सिर्फ 2 रन ही बना सके। वेस्टइंडीज को न्यूजीलैंड ने पहले टी20 में 13 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @@PriyamSinha4
Published on: August 11, 2022 10:00 IST
शिमरोन हेटमायर एक हाथ...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER WINDIES CRICKET शिमरोन हेटमायर एक हाथ से कैच लपकते हुए

Highlights

  • शिमरोन हेटमायर ने पकड़ा एक हाथ से हैरतअंगेज कैच
  • वेस्टइंडीज को पहले टी20 में न्यूजीलैंड ने 13 रनों से हराया
  • बल्ले से सिर्फ 2 रन का ही योगदान दे पाए हेटमायर

Shimron Hetmyer WI vs NZ: वेस्टइंडीज की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच 13 रनों से हार गई लेकिन इस मैच में न्यूजीलैंड की जीत से ज्यादा चर्चे हैं तो कैरेबियाई खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर के। जब हेटमायर बल्ले से कुछ नहीं कर पाए और सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन इस मैच में उनके एक कैच ने पूरी महफिल लूट ली। कोई भी हारा और कोई भी जीता हो फर्क नहीं पड़ता लेकिन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है तो हेटमायर का वो चीते की रफ्तार वाले कैच का वीडियो। यह वीडियो ट्विटर, इंस्टाग्राम हर जगह जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल ये हैरतअंगेज कैच देखने को मिला इस मैच की पहली पारी के आठवें ओवर में। न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और 8वां ओवर फेंकने आए थे ओडियन स्मिथ। कीवी ओपनर डेवोन कॉन्वे और टी20 के धाकड़ बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल क्रीज पर थे। इसी बीच ओवर की तीसरी गेंद जो स्मिथ ने शॉर्ट लेंथ पर डाली उसे गुप्टिल ने बैकवर्ड पॉइंट की दिशा में कट के रूप में बाउंड्री तक पहुंचाया। गेंद सीधे छक्की की ओर जाती दिख रही थी। लेकिन उसके बीच आ गए हेटमायर जिन्होंने अपनी फुर्ती दिखाई और एक हाथ का शानदार कैच लपक लिया।

हेटमायर के हैरतअंगेज कैच का वीडियो?

क्या रहा मैच का हाल?

वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत बुधवार 10 अगस्त से हुई। इस सीरीज के तीनों मुकाबले 10, 12 और 14 अगस्त को किंगस्टन जमैका के सबीना पार्क में खेले जाएंगे। पहला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा और पूरे 40 ओवर का खेल देखने को मिला। वेस्टइंडीज यह मुकाबला 13 रनों से हार गई और न्यूजीलैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। विंडीज के लिए ओडियन स्मिथ ने कमाल का प्रदर्शन किया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 5 विकेट पर 185 रन बनाए जवाब में विंडीज की टीम 7 विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement