Monday, April 29, 2024
Advertisement

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर हुए बाहर, क्वार्टर फाइनल से पहले ही इस टीम की बढ़ गईं मुश्किलें

रणजी ट्रॉफी 2024 के क्वार्टर फाइनल में मुंबई की टीम का सामना बड़ौदा से होगा। लेकिन स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से मुंबई की टीम से बाहर हो गए हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: February 20, 2024 23:39 IST
Shreyas iyer- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shreyas iyer

घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी बहुत ही शानदार अंदाज में खेली जा रही है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। रणजी ट्रॉफी का रण अपने आखिरी चरण में है। 19 फरवरी को रणजी ट्रॉफी 2024 लीग चरण खत्म हो गया है। अब 8 टीमों के बीच क्वार्टर फाइनल राउंड खेला जाएगा। मुंबई की टीम का सामना क्वार्टर फाइनल में बड़ौदा की टीम से होगा। लेकिन इससे पहले ही मुंबई की टीम के स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर चोटिल होकर क्वार्टर फाइनल मुकाबले से बाहर हो गए हैं। 

श्रेयस अय्यर हुए बाहर

ESPNक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर को पीठ में ऐंठन के कारण रणजी ट्रॉफी में क्वार्टरफाइनल मैच से बाहर हो गए हैं। अब मुंबई की टीम को बड़ौदा के खिलाफ 23 फरवरी को होने वाले क्वार्टर फाइनल से पहले ही तगड़ा झटका लगा है। क्योंकि साइड स्ट्रेन होने की वजह से ही शिवम दुबे भी क्वार्टर फाइनल नहीं खेलेंगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाए अच्छा प्रदर्शन 

श्रेयस अय्यर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इस साल रणजी ट्रॉफी का एक राउंड खेला था। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में चुना गया था। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उन्होंने पहले दो टेस्ट मैचों में 27, 29, 35 और 13 के स्कोर किए। इसके बाद अगले तीन टेस्ट मैचों से उन्हें बाहर कर दिया गया। 

IPL 2024 में कर सकते हैं वापसी

दूसरे टेस्ट के तुरंत बाद अय्यर को पीठ में ऐंठन का अनुभव हुआ था, लेकिन उन्हें भारत के लिए चयन के लिए मंजूरी दे दी गई थी। अय्यर पिछले साल भी चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर रहे थे और वह आईपीएल में भी नहीं खेल पाए थे। अब अय्यर को पीठ में फिर दिक्कत है। उनके पास आईपीएल 2024 में खेलने के लिए फिट होने का ज्यादा से ज्यादा एक ही महीने का समय बचा हुआ है। अय्यर कोलकाता नाइट राइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं। पिछले सीजन उनकी गैरमौजूदगी में नितीश राणा ने कमान संभाली थी। 

रणजी ट्रॉफी 2024 के क्वार्टर फाइनल मैचों का शेड्यूल

क्वार्टर फाइनल 1: विदर्भ बनाम कर्नाटक

क्वार्टर फाइनल 2: मुंबई बनाम बड़ौदा 
क्वार्टर फाइनल 3: तमिलनाडु बनाम सौराष्ट्र  
क्वार्टर फाइनल 4: मध्य प्रदेश बनाम आंध्र प्रदेश

यह भी पढ़ें: 

सीरीज के बीच में टीम इंडिया में वापस आया ये प्लेयर, तीसरे टेस्ट से BCCI ने किया था रिलीज

चौथे टेस्ट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, पांचवें टेस्ट के लिए फंसा पेंच; अब सीधे IPL 2024 में वापसी की संभावना

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement