Monday, April 29, 2024
Advertisement

जय शाह ने सौरव गांगुली के इस्तीफे पर दिया बड़ा अपडेट! दादा के ट्वीट से मच गई थी हलचल

सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की बात लिखीं। उनके इस ट्वीट के बाद से मीडिया में कयास लगाए जाने लगे कि सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

Jitendra Kumar Written by: Jitendra Kumar @jitendrak23
Updated on: June 01, 2022 19:13 IST
Sourav Ganguly, BCCI president, BCCI Jay Shah, Jay Shah quashes rumours, Sourav Ganguly, BCCI- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI बीसीसीआई सचिव के साथ बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली

Highlights

  • बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ किया है कि वह बोर्ड के अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे।
  • सौरव गांगुली के ट्वीट के बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा से दे रहे हैं।

सौरव गांगुली के द्वारा किए गए ट्वीट के बाद बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि वे बोर्ड के अध्यक्ष से पद से इस्तीफा दे रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जय शाह ने कहा, ''सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष के पद से हटने की अफवाहें तथ्यात्मक रूप से गलत हैं। मीडिया अधिकारों से संबंधित हमारे पास कुछ रोमांचक कार्य आने वाला है। मैं और मेरे सहयोगी सौरव का ध्यान पूरी तरह से उस पर केंद्रित है और हम मिलकर भारतीय क्रिकेट के हितों की रक्षा काम कर रहे हैं।''

दरअसल सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की बात लिखीं। उनके इस ट्वीट के बाद से मीडिया में कयास लगाए जाने लगे कि सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं। हालांकि जय शाह के इस बयान के बाद अब सभी तरह की अटकलों पर विराम लग गया है।

यह भी पढ़ें- Sourav Ganguly New Beginning : सौरव गांगुली का सोशल मीडिया पर बड़ा ऐलान! BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफे के दिए संकेत

अपने ट्वीट में सौरव ने कहा, "1992 से शुरू हुए मेरे क्रिकेट करियर को 2022 में 30 साल पूरे हो गए हैं। मुझे इससे काफी कुछ मिला है। सबसे खास रहा आप सभी का साथ। मैं उस हर एक व्यक्ति का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिसने मेरे इस सफर में मेरी मदद की, मेरा साथ दिया और मैं आज जहां भी हूं वहां पहुंचाने में अहम योगदान दिया। आज मैं कुछ ऐसा शुरू करने वाला हूं जिससे कई लोगों को मदद मिलेगी। मुझे आशा है मेरे इस सफर में भी आप सब मेरा साथ देंगे।"

यह भी पढ़ें- IND vs SA T20 सीरीज से पहले रवि शास्त्री ने इसे बताया 'महत्वहीन,' IPL के फॉर्मेट पर भी बोले पूर्व हेड कोच

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सौरव गांगुली के राजनीति में आने की चर्चा भी जोरों से हो रही थी। हाल ही में अमित शाह भी सौरव गांगुली के घर खाने पर पहुंचे थे। अटकलें यह भी थीं कि दादा बीजेपी की तरफ से राज्यसभा सदस्य मनोनीत किए जा सकते हैं। हालांकि अब यह साफ हो चुका है वह अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं।

वहीं सौरव गांगुली ने अक्टूबर 2019 में बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया था। इसके बाद से ही वह बीसीसीआई के इस पद पर बने हुए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement