Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

SRH vs CSK Dream 11 Prediction: इन खिलाड़ियों को दें अपनी फैंटेसी टीम में मौका, मिल सकता है लाभ

SRH vs CSK Dream 11 Prediction: हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इसके लिए आज अपनी ड्रीम 11 टीम आइए जानते हैं किस तरह से बना सकते हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 05, 2024 6:53 IST
SRH vs CSK Dream 11 Prediction- India TV Hindi
Image Source : IPL SRH vs CSK Dream 11 Prediction

SRH vs CSK Dream 11 Prediction: IPL 2024 का 18वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में किया जाएगा। आज खेले जाने वाले इस मुकाबले पर हर किसी की निगाहें हैं। दोनों टीमों को अपने आखिरी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में दोनों के बीच जीत के लिए कांट की टक्कर होने की पूरी उम्मीद है। सनराइजर्स हैदराबाद को अपने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 163 रनों का बचाव करते हुए सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पैट कमिंस की अगुवाई वाली हैदराबाद ने आईपीएल 2024 में अपने शुरुआती तीन मैचों में से एक जीता है।

दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में बात करें तो उनको भी अपने पछले गेम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, चेन्नई की टीम आईपीएल 2024 में तीन मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। सीएसके ने सनराइजर्स के खिलाफ अपने पिछले पांच मैचों में चार जीत दर्ज की हैं। ऐसे में यह देखना खास होगा की पैट कमिंस की कप्तानी वाली नई SRH की टीम धोनी की चेन्नई का सामना एमएस कैसे करती है।

SRH बनाम CSK Dream 11 फैंटेसी टीम:

  • विकेटकीपर: हेनरिक क्लासेन (उपकप्तान)
  • बल्लेबाज: अजिंक्य रहाणे, ट्रैविस हेड, रचिन रवींद्र, अभिषेक शर्मा, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान)
  • ऑलराउंडर: एडेन मार्कराम, डेरिल मिशेल
  • गेंदबाज: पैट कमिंस, महीश तीक्षणा, मथीशा पथिराना

इन दो खिलाड़ियों में किसी एक को जरूर बनाए कप्तान

अभिषेक शर्मा: युवा भारतीय बल्लेबाज आईपीएल 2024 में 200 की स्ट्राइक रेट से तीन पारियों में 124 रन के साथ जबरदस्त फॉर्म में है। अभिषेक ने आखिरी गेम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 29 रन बनाए और टीम के टॉप स्कोरर रहे। ऐसे में आप उन्हें अपनी ड्रीम 11 टीम का कप्तान बना सकते हैं। अभिषेक शर्मा आपके लिए सही रहेंगे।

रुतुराज गायकवाड़: चेन्नई के नए कप्तान ने अभी तक आईपीएल 2024 में कुछ खास तो नहीं कर सके हैं और तीन पारियों में सिर्फ 62 रन बनाए हैं। उन्होंने पिछले गेम में दिल्ली के खिलाफ सिर्फ एक रन बनाया था, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह अपनी टीम के लिए बेस्ट बल्लेबाज रहे हैं। गायकवाड़ के पास SRH के खिलाफ रिकॉर्ड भी शानदार है। ऐसे में उनके साथ जाया जा सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल, ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना, महीश तीक्षणा।

यह भी पढ़ें

साई सुदर्शन ने दिखाया बड़ा दिल, अंपायर ने दिया नॉटआउट फिर क्यों चल दिए पवेलियन

GT vs PBKS: शुभमन गिल की कप्तानी में पहली बार खेलेगा ये विदेशी कप्तान, आखिरकार मिल गया मौका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement