Friday, May 24, 2024
Advertisement

साई सुदर्शन ने दिखाया बड़ा दिल, अंपायर ने दिया नॉटआउट फिर क्यों चल दिए पवेलियन

गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 199 रन बनाए। इस दौरान शुभमन गिल हीरो रहे, लेकिन साई सुदर्शन ने सभी फैंस का दिल जीत लिया है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 04, 2024 21:20 IST
sai sudharsan- India TV Hindi
Image Source : PTI साई सुदर्शन

IPL 2024 में गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में गुजरात की टीम को शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई, लेकिन रिद्धिमान साहा और केन विलियमसन कुछ खास पारी नहीं खेल सके। इन दोनों के आउट होने के बाद साई सुदर्शन बल्लेबाजी करने के लिए आए। उन्होंने इस मैच में 19 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली, लेकिन उनका विकेट इस मैच में काफी खास रहा। उन्हें अंपायर ने नॉटआउट दिया था फिर भी वह पवेलियन की ओर चल दिए। 

साई सुदर्शन ने जीता दिल

सुदर्शन पंजाब के खिलाफ काफी तेजी से बल्लेबाजी कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वह ड्रेसिंग रूम से ही सेट होकर बल्लेबाजी करने के लिए आए हैं। उनकी बैटिंग को देखकर लग रहा था कि वह टीम में फिनिशर की भूमिका निभाने के लिए आए हैं। अपनी 33 रनों की पारी के दौरान उन्होंने कुल 6 चौके जड़े। पंजाब के लिए उन्हें रोकना काफी जरूरी था। कप्तान शिखर धवर ने हर्षल पटेल को गेंद थमाई और उनकी गेंद पर साई सुदर्शन ने एक शॉट खेलना चाहा, लेकिन वह बल्ले से गेंद पर सही से कनेक्ट नहीं कर सके और गेंद बल्ले को छूकर विकेटकीपर के दस्तानों में चल गई।

पंजाब किंग्स के हर्षल पटेल और विकेटकीपर जितेश शर्मा ने इस गेंद पर जोरदा अपील भी की, लेकिन अंपायर ने उन्हें नॉटआउट दे दिया। इस पर साई सुदर्शन ने बड़ा दिल दिखाया और वह पवेलियन की ओर चल दिए क्योंकि वह जानते थे कि गेंद उनके बल्ले को छूकर गई है। ऐसे में साई सुदर्शन के इस फैसले का सभी ने सम्मान किया। सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी इस पारी के साथ-साथ उनकी ईमानदारी की भी तारीफ कर रहा है।

GT की प्लेइंग 11

रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, केन विलियमसन, विजय शंकर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, दर्शन नालकंडे। 

यह भी पढ़ें

GT vs PBKS: शुभमन गिल की कप्तानी में पहली बार खेलेगा ये विदेशी कप्तान, आखिरकार मिल गया मौका

SRH के पास मयंक यादव से भी तेज गेंदबाज, अब तक मिला केवल 1 ओवर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement