Friday, April 26, 2024
Advertisement

श्रीलंका के धाकड़ बल्लेबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का फैसला लिया वापस

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का फैसला वापस ले लिया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 13, 2022 22:04 IST
भानुका राजपक्षे- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/OFFICIALSLC भानुका राजपक्षे

Highlights

  • भानुका राजपक्षे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का फैसला वापस ले लिया
  • राजपक्षे ने सन्यास की घोषणा के दस दिन बाद अपना फैसला बदला
  • 30 वर्षीय खिलाड़ी ने 3 जनवरी को संन्यास लेने की घोषणा की थी

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का फैसला वापस ले लिया है। राजपक्षे ने सन्यास की घोषणा के दस दिन बाद अपना फैसला बदलते हुए आगामी वर्षों में देश की तरफ से खेलने के लिये खुद को उपलब्ध रखा है। इस 30 वर्षीय खिलाड़ी ने 3 जनवरी को श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को अपना त्यागपत्र सौंपकर संन्यास लेने की घोषणा की थी।

हाल में श्रीलंका के खेल मंत्री नमल राजपक्षे से मुलाकात के बाद उन्होंने अपना मन बदल लिया है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘खेल मंत्री नमल राजपक्षे के साथ एक बैठक करने और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के साथ परामर्श के बाद भानुका राजपक्षे ने एसएलसी को सूचित किया है कि वह अपना त्यागपत्र तत्काल प्रभाव से वापस लेना चाहते हैं जो उन्होंने तीन जनवरी 2022 को एसएलसी को सौंपा था।’’ भानुका ने कहा कि वह आगे राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिये उपलब्ध रहेंगे। 

बता दें कि भानुका राजपक्षे ने श्रीलंका के लिए कुल 23 मुकाबलों में हिस्सा लिया है। भानुपक्षे ने पांच वनडे और 18 टी-20 मुकाबलों में टीम का प्रतिनिधित्व किया है। इस दौरान उन्होंने वनडे में 89 और 18 टी-20 में दो अर्धशतकों की मदद से 320 रन बनाए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement