Friday, May 17, 2024
Advertisement

Suniel Shetty on Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या के वीडियो पर सुनील शेट्टी ने लिखी ऐसी बात

Suniel Shetty on Hardik Pandya : इंग्लैंड सीरीज के बाद अब वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वन डे सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: July 19, 2022 13:03 IST
Suniel Shetty and Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : PTI Suniel Shetty and Hardik Pandya

Highlights

  • इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या ने शेयर किया है वीडियो
  • भारत बनाम इंग्लैंड वन डे सीरीज में हार्दिक पांड्या चुने गए हैं प्लेयर ऑफ द मैच
  • बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने भी हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर किया है कमेंट

Suniel Shetty on Hardik Pandya : टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की इस वक्त खूब बात हो रही है, वो हैं हार्दिक पांड्या। चोट से उबरने के बाद हार्दिक पांड्या ने जिस तरह की शानदार वापसी की है, उसकी हरओर तारीफ हो रही है। आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज हो या फिर इंग्लैंड का टूर। इससे पहले आईपीएल 2022 में नई टीम गुजरात टाइटंस की कप्तानी और प्रदर्शन से उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। इस बीच इंग्लैंड सीरीज खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पिछले कुछ साल के अपने संघर्ष को दिखाया है। इस पर फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी कमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

चोट और फिटनेस को लेकर जूझते रहे हैं हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ साल में चोटों और फिटनेस से जूझ रहे थे। इससे संदेह पैदा हो गया था कि क्या वह फिर से भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी कर पाएंगे। साथ ही सवाल ये भी उठने लगे थे कि वह टीम इंडिया में कैसे वापसी करेंगे। लेकिन अब हार्दिक पांड्या ने इन सभी सवालों को किनारे लगा दिया है।  सबसे पहले उन्होंने आईपीएल में वापसी की। उनकी पुरानी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिलीज कर दिया था, इसके बाद वे नई आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस से जुड़े और टीम की कप्तानी भी की। इतना ही नहीं उन्होंने पहली ही कोशिश में गुजरात टाइटंस को आईपीएल का खिताब जिता भी दिया। इसके बाद हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में वापसी करते हैं। उन्हें आयरलैंड के खिलाफ भारत की कप्तानी करने का भी मौका मिलता है और वे उसी सीरीज को जिता देते हैं। इसके बाद हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वन डे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बनते हैं। तीन मैचों की वन डे सीरीज में तो हार्दिक पांड्या मैन आफ द सीरीज भी घोषित किए जाते हैं। 

आखिरी मैच में खेली थी शानदार अर्धशतकीय पारी
सीरीज के आखिरी वन डे मैच में जब टीम इंडिया एक वक्त 24 रन पर चार विकेट गवां चुकी थी, तब हार्दिक पांड्या क्रीज पर आए और 55 गेंदों में 71 रन की शानदारा पारी खेलते हैं। इस बीच सीरीज खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने उतार-चढ़ाव का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किय है, जिसे देखकर कई बातें समझी जा सकती हैं। इस वीडियो पर बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने अपना कमेंट ​लिखाा है। सुनील शेट्टी ने  लिखा कि आप वास्तव में एक प्रेरणा हैं हार्दिक। हमेशा ऐसे ही आगे बढ़ते रहें। हार्दिक पांड्या ने अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें लिखा है कि उतार-चढ़ाव के दौरान, मेरे लोगों के साथ मेरी तरफ। हर सुबह उठकर जाने की ललक, मजबूत बनने की इच्छा के साथ, फिट बनने और अपने देश के लिए खेलने की इच्छा के साथ। हमेशा मेरे साथ खड़े रहने वालों का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया, जिन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ वन डे सीरीज केि लिए दिया गया आराम
इंग्लैंड सीरीज के बाद अब वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वन डे सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। लेकिन इसके बाद जब टी20 सीरीज खेली जाएगी, उसमें वे वापसी करते हुए नजर आएंगे। सीरीज में पांच टी20 मैच खेले जानते हैं। इसके बाद अगले ही महीने एशिया कप 2022 का भी आयोजन होना है। उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या उसमें भी खेलेंगे। साथ ही भारतीय टीम अब टी20 विश्व कप की तैयारी में जुटी है। संभावना है कि हार्दिक पांड्या विश्व कप के भी स्क्वायड में होंगे, जो आस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement