Thursday, May 23, 2024
Advertisement

KKR vs RR: सुनील नारायण ने जड़ा टी20 करियर का पहला शतक, IPL के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

Sunil Narine: सुनील नारायण ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में शानदार शतक जड़ा। ये उनके टी20 करियर का पहला शतक है।

Written By: Mohid Khan
Updated on: April 16, 2024 21:39 IST
Sunil Narine- India TV Hindi
Image Source : IPL सुनील नारायण ने जड़ा टी20 करियर का पहला शतक

Sunil Narine Hundred: कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में सुनील नारायण के बल्ले से एक शतकीय पारी देखने को मिली है। अपनी जादूई गेंदबाजी के लिए पहचाने जाने वाले सुनील नारायण ने इस बार बतौर बल्लेबाज कमाल का प्रदर्शन किया है। सुनील नारायण ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में शतक जड़ा। ये उनकी टी20 करियर का पहला शतक भी है। 

सुनील नारायण ने जड़ा पहला शतक

सुनील नारायण साल 2011 से टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं। लेकिन 13 साल के उनके करियर में ये पहला मौका है जब उन्होंने शतक जड़ा है। सुनील नारायण इस बार आईपीएल में केकेआर के लिए ओपनिंग कर रहे हैं और वह मैनेजमेंट के फैसले पर खरे भी उतरे हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच 49 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। उन्होंने शतक तक पहुंचने के लिए 11 चौके और 6 छक्के जड़े। नारायण इस मैच में 56 गेंदों पर 109 रन बनाकर आउट हुए। 

IPL के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा 

सुनील नारायण ने इस शतक के साथ आईपीएल में एक बड़ा रिकॉर्ड भी बना दिया है। सुनील नारायण आईपीएल में शतक जड़ने के साथ-साथ 100 विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी भी बन गए हैं। उनसे पहले आईपीएल में ये कारनामा किसी भी खिलाड़ी ने नहीं किया था। वहीं, नारायण के इतिहास के तीसरे खिलाड़ी बने हैं जिसने इस लीग में शतक जड़ा है और हैट्रिक लेने का कारनामा भी किया है। 

आईपीएल में शतक और हैट्रिक लेने वाले खिलाड़ी

रोहित शर्मा

शेन वॉटसन
सुनील नारायण

आईपीएल में केकेआर के लिए शतक जड़ने वाले बल्लेबाज

ब्रेंडन मैकुलम बनाम आरसीबी
वेंकटेश अय्यर बनाम मुंबई इंडियंस
सुनील नारायण बनाम राजस्थान रॉयल्स

ये भी पढ़ें

KKR vs RR: आवेश खान ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, सन्न रह गया बल्लेबाज, देखें Video

KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने प्लेइंग 11 में किया बड़ा बदलाव, कप्तान संजू ने इन दिग्गजों की टीम में करवाई एंट्री

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement