Friday, April 26, 2024
Advertisement

अच्छी टीम होने के बावजूद भी क्यों हार रही हैदराबाद? कोच ने किया बड़ा खुलासा

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अच्छे खिलाड़ी होने के बाद लगातार पिछले कई सीजन से खराब खेल रही है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 19, 2023 13:42 IST
SRH vs MI- India TV Hindi
Image Source : AP SRH vs MI

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से मात देकर अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 5 विकेट खोकर 192 रन बोर्ड पर लगाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 178 रन पर ऑलआउट हो गई। इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा ने एक बड़ा बयान दिया है।

सनराइजर्स के कोच का बड़ा बयान 

ब्रायन लारा का मानना है कि आईपीएल के मौजूदा सत्र में पावरप्ले में कई विकेट गंवाना उनकी टीम की परेशानी बनी हुई है और उन्हें मध्यक्रम में लंबी पारी खेलकर फिनिशर की भूमिका निभाने वाला बल्लेबाज चाहिए। लारा ने मैच के बाद कहा कि विकेट गंवाने से हमेशा आप दबाव में आ जाते हैं। हमने जब भी जीत दर्ज की है, तब ओपनिंग बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी बल्लेबाजी में कितनी गहराई है। आपको यह सुनिश्चित करना होता है कि सही बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका मिले और इस मैच में वह मौका नहीं लिया।

मिडिल ऑर्डर पर उठाए सवाल 

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स को मंगलवार को 14 रन से हराया। लारा ने कहा कि हमारा मिडिल ऑर्डर अभी परिपक्व नहीं है। हमें ऐसे खिलाड़ी चाहिए जो आखिर तक खेलकर जीत दिलाएं। आईपीएल में राहुल तेवतिया, डेविड मिलर जैसे उदाहरण है। हमें भी वैसे ही बल्लेबाज चाहिए। हम उस पर काम कर रहे हैं लेकिन इस मैच में हम बेहतर टीम नहीं थे। इसे स्वीकार करना होगा। उन्होंने कहा कि हमने पांचों मैचों में पावरप्ले में काफी विकेट गंवाए। इससे हम शुरू ही से दबाव में आ गए। हमें इसमें सुधार करना होगा। 

वहीं 17 गेंद में 37 रन बनाने वाले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने कहा कि वह टीम के लिए किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी क्रम पर खेलने को तैयार हूं। मैने हालात के अनुरूप बल्लेबाजी के लिए खुद को तैयार किया है। मैने टीम प्रबंधन को भी बता दिया है कि मैं किसी भी क्रम पर खेल सकता हूं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement