Friday, May 03, 2024
Advertisement

सूर्यकुमार यादव ने अश्विन के लिए खोल दिया दिल, कहा-SKY हमेशा आपके पीछे है

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के स्पिन तेज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिस पर सूर्यकुमार यादव ने कमेंट कर बड़ी बात कही है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: January 10, 2024 11:24 IST
Ravichandran Ashwin And Suryakumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : BCCI TWITTER Ravichandran Ashwin And Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav On Ravichandran Ashwin: रविचंद्रन अश्विन अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस से समय-समय पर बात भी करते हैं। अश्विन ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था। वहीं वह टेस्ट और वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिस पर सूर्यकुमार यादव ने कमेंट करके बड़ी बात कही है। 

सूर्या ने अश्विन को कही ये बात 

रविचंद्रन अश्विन ने अपने इंटस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मुस्कराते हुए किसी पहाड़ के सामने खड़े हुए दिखाई देते हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि उस पहाड़ का नाम बताइए, जो मेरे पीछे हैं। इस पर फैंस ने अलग-अलग रिप्लाई दिए हैं। लेकिन भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अलग अंदाज में ही पहाड़ का नाम बताया है। उन्होंने कमेंट में लिखा कि वह मुझे नहीं पता है लेकिन SKY हमेशा आपके पीछे है। इस पर अश्विन ने जवाब देते हुए लिखा कि मैं बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली हूं, जो मुझे नेचुरल एलीमेंट का सपोर्ट मिला है। अब इस सारे वार्तालाप को राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' से ट्वीट किया है। अश्विन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं। 

चोट की वजह से हैं बाहर 

सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में चोटिल हो गए थे। उनके टखने में चोट लग गई थी। इसी वजह से उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं चुना गया है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया है और वह इसका ऑपरेशन करवाने के लिए जर्मनी जाएंगे। इसी कारण से वह डोमेस्टिक क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनके आईपीएल 2024 के शुरुआत कुछ मैच मिस करने के भी चांस हैं। 

टेस्ट मैचों में किया है कमाल 

दूसरी तरफ रविचंद्रन अश्विन ने हाल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेला था, लेकिन उसमें वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। इसलिए दूसरे टेस्ट में उनकी जगह रवींद्र जडेजा को मौका मिला। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में उनका खेलना लगभग तय माना जा रहा है। भारतीय धरती पर अश्विन बहुत ही खतरनाक गेंदबाज साबित होते हैं। उनकी गुगली को खेलने इतना आसान नहीं है। उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए 95 टेस्ट मैचों में 490 विकेट हासिल किए हैं। वह भारत के लिए दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। 

यह भी पढ़ें: 

ICC T20 Rankings में इन 2 भारतीय प्लेयर्स की हो गई बल्ले-बल्ले, पूरी तरह से बदल डाली टॉप-10 की लिस्ट

मोहाली के मैदान पर ऐसा है टीम इंडिया है रिकॉर्ड, इतने मैचों में दर्ज की जीत; जानिए पूरी जानकारी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement