Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IND vs SA: टीम इंडिया के लिए सबसे खराब साबित हुआ ये फैसला, रोहित को जमकर सुनाई जा रही खरी-खोटी

IND vs SA: रोहित शर्मा को साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस फैसले के लिए जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ रही है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 30, 2022 20:00 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rohit Sharma

T20 World Cup 2022, IND vs SA: भारतीय क्रिकेट टीम आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने तीसरे सुपर 12 मुकाबले में भिड़ रही है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ये फैसला इतना ठीक साबित नहीं हुआ और साउथ अफ्रीका की घातक गेंदबाजी के सामने टीम इंडिया ने अपने पहले 5 विकेट 50 रन से भी पहले ही खो दिए। आउट होने वाले खिलाड़ियों में दीपक हुड्डा का भी नाम था. जिन्हें इसी मैच के लिए अक्षर पटेल की जगह शामिल किया गया था। हालांकि इस फैसले से टीम इंडिया को नुकसान ही हुआ। 

खराब रहा हुड्डा को शामिल करने का फैसला

दीपक हुड्डा से इस मैच से पहले उम्मीद थी कि वो टीम इंडिया की बल्लेबाजी को और मजबूत करेंगे। पर्थ की तेज पिच पर हालांकि ये खिलाड़ी उम्मीद के मुताबिक कार्य नहीं कर पाया। हुड्डा तीन गेंद खेलने के बाद बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। उन्हें टीम में शामिल करने का फैसला एकदम उल्टा साबित हुआ, क्योंकि अक्षर पटेल टीम को गेंदबाजी का एक अच्छा ऑप्शन भी देते हैं। ऐसे में अगले मैच में हुड्डा को फिर से वापस बैठना पड़ सकता है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने उतारा गुस्सा

वहीं दीपक हुड्डा को शामिल करने के खराब फैसले से लोग भी काफी नाराज हैं। लोगों ने ये सवाल उठाया कि जब हुड्डा को शामिल किया जा सकता है तो ऋषभ पंत को क्यों नहीं। पंत केएल राहुल की जगह टीम इंडिया को ओपनिंग का भी एक ऑप्शन दे सकते थे। 

बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन

टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। सूर्यकुमार यादव की 68 रन की पारी को छोड़कर कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। कप्तान रोहित शर्मा सबसे पहले सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं इसके बाद खराब फॉर्म में चल रहे केएल राहुल सिर्फ 9 रन बनाकर चलते बने। वहीं विराट कोहली (12) भी इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। विकटों का सिलसिला यहीं नहीं थमा, इसके बाद दीपक हुड्डा बिना खाता खोले वापस लौटे वहीं हार्दिक पांड्या भी सिर्फ 2 रन बनाकर चलते बने।    

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement