Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2023 के बीच राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, चोटिल होकर स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

CSK vs RR: IPL 2023 के बीच में राजस्थान रॉयल्स का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इससे टीम को तगड़ा झटका लगा है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: April 27, 2023 19:54 IST
Rajasthan Royals Team - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rajasthan Royals Team

CSK vs RR: IPL 2023 का 37वां मैच राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। चोटिल होने की वजह से इस मैच में एक घातक खिलाड़ी नहीं खेल रहा है। इस खिलाड़ी ने पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की थी। आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में। 

चोटिल हुआ ये खिलाड़ी 

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस के वक्त कहा कि हम अपनी ताकत पर टिके रहना पसंद करते हैं। राजस्थान राजस्थान रॉयल्स के लिए 200वां मैच खेलना वाकई अच्छा लग रहा है। राजस्थान के लिए 10 साल तक खेलना अच्छा है। यहां पर बहुत ही सारे फैंस हैं। इसके बाद संजू ने आगे बोलते हुए कहा कि ट्रेंट बोल्ट चोटिल होने की वजह से नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह एडम जाम्पा को मौका मिला है। 

राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका 

ट्रेंट बोल्ट अपने पहले ओवर में ही विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल के पहले ओवर में 21 विकेट हासिल किया है। उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकें। बोल्ट ने आईपीएल के 84 मैचों में 101 विकेट हासिल किए हैं। उनके ना खेलने से राजस्थान रॉयल्स की टीम को तगड़ा झटका लगा है। 

राजस्थान रॉयल्स का है 200वां मैच 

राजस्थान रॉयल्स की टीम का ये आईपीएल में 200वां मैच है। आईपीएल में वह 200 से ज्यादा मैच खेलने वाली सांतवीं टीम बन गई है। आईपीएल 2023 में अभी तक राजस्थान रॉयल्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने 7 में से चार मुकाबले जीते हैं और 8 अंकों के साथ टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 7 में से 5 मैच जीते हैं और टीम 10 अंक लेकर प्वॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement