Thursday, May 09, 2024
Advertisement

CSK की हार में सबसे बड़े विलेन बने ये 2 खिलाड़ी, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ किया टीम का बेड़ागर्क

सीएसके की टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में सीएसके के लिए दो प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: April 27, 2023 23:39 IST
CSK Team - India TV Hindi
Image Source : PTI CSK Team

सीएसके की टीम को राजस्थान रॉयल्स ने 32 रनों से हरा दिया। इस मैच में में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया। राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  सीएसके को 203 रनों का टारगेट दिया। वहीं, सीएसके के लिए दो प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया। इन खिलाड़ियों की खराब फॉर्म का खामियाजा सीएसके की टीम को हराकर चुकाना पड़ा। ये खिलाड़ी सीएसके की हार में बड़े विलेन साबित हुए हैं। आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में। 

इस गेंदबाज ने किया निराश 

तुषार देशपांडे राजस्थान रॉयल्स के लिए बहुत ही महंगे साबित हुए। उनके खिलाफ राजस्थान के बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोरे। उन्होंने चार ओवर में 42 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए। उन्होंने मैच में 10.50 की इकॉनोमी से रन लुटाए। राजस्थान के बैट्समैन ने उन्हें अपना आसान शिकार बनाया। वह अपनी लाइन और लेंथ से पूरी तरह से भटके हुए नजर आए। 

इस बल्लेबाज ने दिखाया खराब खेल 

अंबाती रायडू को आकाश सिंह की जगह इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में शामिल किया गया था, लेकिन वह अपना प्रभाव छोड़ने में बुरी तरह से नाकाम साबित हुए। वह अपना खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए। वह जीरो पर आउट हुए। अंबाती रायडू ने जब क्रीज पर कदम रखा। तब सीएसके की टीम 3 विकेट गंवा चुकी थी और उनके ऊपर रन बनाने की बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए। वह सीएसके की हार में बड़े विलेन साबित हुए हैं। 

राजस्थान रॉयल्स ने जीता मैच 

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके को 203 रनों का टारगेट दिया। राजस्थान के लिए जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ने कमाल की पारियां खेली। वहीं, सीएसके के लिए सिर्फ शिवम दुबे ही क्रीज पर टिक पाए। उन्होंने 53 रनों का योगदान उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। सीएसके की टीम की शुरुआत खराब रही। उनके स्टार ओपनर डेवन कॉन्वे सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं पिछली कई पारियों से कमाल का प्रदर्शन कर रहे अजिंक्य रहाणे भी सिर्फ 15 रन ही बना पाए। सीएसके की टीम को 32 रनों से हार झेलनी पड़ी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement