Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

महिला क्रिकेटर के साथ आपत्तिजनक ऑडियो टेप हुआ वायरल, क्रिकेट कोच ने खाया जहर

क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह का महिला क्रिकेटर्स के साथ आपत्तिजनक ऑडियो वायरल हो गया, जिसके बाद उन्होंने जहर खा लिया। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: March 29, 2023 12:33 IST
Cricket Bat And Ball- India TV Hindi
Image Source : GETTY Cricket Bat And Ball

उत्तराखंड में महिला क्रिकेटरों के साथ आपत्तिजनक बातचीत वाला ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद उत्तराखंड में एक क्रिकेट कोच ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल क्रिकेट कोच खतरे से बाहर बताया जा रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्रिकेट कोच पर लगे गंभीर आरोप 

नरेंद्र शाह की क्रिकेट एकेडमी में कोचिंग लेने वाली एक लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी नरेंद्र शाह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक सरिता डोभाल ने कहा कि एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि कोच ने उनकी बेटी से अश्लील भाषा में बात की और उसकी जाति के बारे में भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। लड़की के पिता ने नेहरू कॉलोनी स्थित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।  पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शिकायत पर कार्यवाही करते हुए नरेंद्र शाह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, पॉक्सो अधिनियम और SC/ST अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

खतरे से बाहर है क्रिकेट कोच 

क्रिकेट एकेडमी की तीन लड़कियों ने नरेंद्र शाह के खिलाफ इस तरह की शिकायत की है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। शुक्रवार को नरेंद्र शाह ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां उन्हें खतरे से बाहर बताया गया है। बताया जा रहा है कि यह कदम उन्होंने ऑडियो वायरल होने के बाद उठाया था। ऑडियो में किशोरी से अश्लील बातें करने वाला खुद को नरेंद्र शाह बता रहा है। इस बीच महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़े: 

ऋषभ पंत की जगह इस प्लेयर को मिला टीम में मौका, दिल्ली कैपिटल्स ने अचानक खोल दी किस्मत

लखनऊ के साथी प्लेयर ने तोड़ा KL Rahul का रिकॉर्ड, T20 क्रिकेट में रच दिया ये नया कीर्तिमान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement