Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

VIDEO: 'माय इंग्लिश इज फिनिश्ड', पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने रिपोर्टर के सवाल पर दिया अजीबोगरीब बयान

Naseem Shah Video: पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह ने अंग्रेजी में सवाल को लेकर दिया अजीबोगरीब बयान।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: November 29, 2022 16:41 IST
Naseem Shah, pak vs eng- India TV Hindi
Image Source : PAKISTAN CRICKET नसीम शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Naseem Shah Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम 17 सालों के बाद टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की मेजबानी करने के लिए कमर कस चुकी है। रावलपिंडी में 1 दिसंबर (गुरुवार) से होने वाले पहले टेस्ट को लेकर दोनों टीम के खिलाड़ी भी काफी उत्सुक हैं। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस दौरान पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने मीडिया के अलग-अलग सवालों के जवाब भी दिए।

शाह ने एंडरसन को सराहा

शाह से इस दौरान एक रिपोर्टर ने इंग्लैंड के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के लंबे करियर से जुड़ा सवाल पूछा, जिसपर पाकिस्तानी गेंदबाज ने 40 साल के इंग्लिश दिग्गज की जमकर तारीफ भी की है। नसीम ने कहा कि यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है, मैं एक तेज गेंदबाज हूं तो मुझे पता है कि यह कितना मुश्किल है। वह महान खिलाड़ी हैं, हमने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जब हमारी मुलाकात हुई तो हमने इस बारे में बात भी की। वह 40 साल की उम्र में भी खेल रहे हैं और फिट हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितना मुश्किल है।

रिपोर्टर को इंग्लिश सवाल पर रोका

रिपोर्टर ने इस दौरान शाह से रफ्तार और स्किल को लेकर सवाल पूछा लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज ने इस बार उन्हें बीच में ही रोक दिया और एक अजीबोगरीब बयान दिया। नसीम ने अंग्रेजी में कहा कि भाई, मेरे पास सिर्फ 30 प्रतिशत ही इंग्लिश है। मेरी इंग्लिश अब खत्म हो गई है। यह बोलकर नसीम खुद भी हंस पड़े।

एंडरसन को बताया महान

रिपोर्टर ने हालांकि दोबारा से अपना सवाल पूछा और इसपर पाकिस्तानी गेंदबाज ने कहा कि एंडरसन के पास बहुत अनुभव है और वह इस खेल को बेहतर तरीके से समझते हैं। उन्हें सबकुछ पता है। उन्हें पता है कि विकेट कैसे निकालते हैं क्योंकि उन्होंने दुनियाभर में क्रिकेट खेला है। इसलिए वह एक सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement