Sunday, May 19, 2024
Advertisement

RCB vs KKR VIDEO: बीच मैच में कुछ ऐसे मिले विराट कोहली और गौतम गंभीर, क्या सब ठीक है?

विराट कोहली और गौतम गंभीर आरसीबी और केकेआर के बीच मैच में गले मिलते हुए दिखाई दिए हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: March 29, 2024 21:38 IST
Virat Kohli And Gautam Gambhir- India TV Hindi
Image Source : RCB TWITTER Virat Kohli And Gautam Gambhir

Virat Kohli Gautam Gambhir: IPL 2024 में 10वां मुकाबला आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेल जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश किया है। उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया है। लेकिन स्ट्रेटेजिक टाइम आउट पर एक अनोखा ही नजारा देखने को मिला। जब विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में गले मिलते हुए दिखाई दिए। 

स्ट्रेटेजिक टाइम आउट के दौरान मिले गंभीर 

विराट कोहली और गौतम गंभीर स्ट्रेटेजिक टाइम आउट के दौरान गले मिलते हुए दिखाई दिए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरसीबी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' से इन दोनों की एक फोटो शेयर की है। 

पिछले सीजन भी हुई थी बहस

पिछले सीजन भी विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच बहस हुई थी। तब कोहली की नवीन उल हक से झड़प हुई थी और गंभीर इस बहस में शामिल हो गए। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बयान चर्चा में रहे थे। इससे पहले ही कोहली-गंभीर आईपीएल में विवादों का हिस्सा रह चुके हैं। साल 2013 में भी दोनों प्लेयर्स ने एक-दूसरे को धक्का दे दिया था। 

आरसीबी ने दिया 183 रनों का टारगेट 

विराट कोहली ने केकेआर के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए और टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे। उनकी वजह से ही आरसीबी की टीम बड़ा स्कोर बना पाई। कोहली ने 83 रनों की पारी खेली है। आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जब कप्तान फाफ डु प्लेसिस सिर्फ 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कैमरून ग्रीन ने 33 रन बनाए। ग्लेन मैक्सवेल सिर्फ 28 रन ही बना पाए। दिनेश कार्तिक ने अंत में 8 गेंदों में 20 रन बनाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement