Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली पहुंचे वृंदावन, पत्नी अनुष्का संग PHOTOS हुई वायरल

फिलहाल क्रिकेट से दूर विराट कोहली इन दिनों परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। इसी कड़ी में विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ धार्मिक यात्रा पर वृंदावन पहुंचे और बाबा नीम करौली के आश्रम में नजर आए।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Updated on: January 04, 2023 17:36 IST
Virat Kohli and Anushka Sharma in Vrindavan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli and Anushka Sharma in Vrindavan

महान भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को नेशनल ड्युटी से लगभग 15 दिनों की छुट्टी मिली। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 25 दिसंबर को आखिरी टेस्ट खेला और अब उन्हें 10 जनवरी को भारतीय टीम के लिए अगला मैच खेलना है। इस दौरान, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। हालांकि विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपनी हर यात्रा या ट्रिप को प्राइवेट रखते हैं, लिहाजा मीडिया को इसकी सूचना नहीं होती। लेकिन उनके करोड़ों फैंस को इसका पता चल ही जाता है। पिछले कुछ दिनों में विराट और अनुष्का को ज्यादातर धार्मिक यात्रा के दौरान स्पॉट किया गया है। इसी कड़ी में कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ वृंदावन पहुंचे हैं। इस सेलेब्रिटी कपल के वृंदावन पहुंचते ही इन दोनों के फोटो और वीडियो के भी वायरल होने का सिलसिला शुरू हो गया।

विराट-अनुष्का पहुंचे वृंदावन

Virat Kohli and Anushka Sharma in Vrindavan

Image Source : TWITTER
Virat Kohli and Anushka Sharma in Vrindavan

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा संग वृंदावन के यात्रा पर पहुंचते ही सबसे पहले बाबा नीम करौली के आश्रम पहुंचे। हालांकि मिली सूचना के मुताबिक इन दोनों का कार्यक्रम बुधवार की दोपहर तक वृंदावन पहुंचने का था लेकिन विराट और अनुष्का तय वक्त से ढाई से तीन घंटे पहले यहां पहुंच गए। वृंदावन से मिली खबरों के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दर्शन करने के लिए बाबा नीम करौली के आश्रम गए जहां लगभग एक घंटे तक रुके। बता दें कि इसी आश्रम में बाबा नीम करौली की समाधि भी स्थित है।   

विराट-अनुष्का एक महीने पहले गए थे कैंची धाम

Virat Kohli and Anushka Sharma at Baba Neem Karoli Ashram in Vrindavan

Image Source : TWITTER
Virat Kohli and Anushka Sharma at Baba Neem Karoli Ashram in Vrindavan

लगभग एक महीने पहले, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भी विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नैनीताल के पास स्थित कैंची धाम धार्मिक यात्रा पर गए थे। कैंची धाम वह जगह है जहां बाबा नीम करौली अपने जीवनकाल में निवास किया करते थे।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे कोहली

Virat Kohli and Anushka Sharma in Vrindavan

Image Source : TWITTER
Virat Kohli and Anushka Sharma in Vrindavan

33 साल के विराट कोहली जल्द श्रीलंका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के खत्म होते ही भारतीय टीम से जुड़ेंगे। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम दिया गया है लेकिन इसी महीने शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम का हिस्सा बनाया गया है। भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा, दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता में और तीसरा वनडे 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में होगा।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement