Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Virat Kohli-MS Dhoni: कोहली ने धोनी को दिया अपनी सफलता का श्रेय, वर्ल्ड कप से जुड़े सुनहरे लम्हे को किया शेयर

Virat Kohli-MS Dhoni: विराट कोहली ने एमएस धोनी के साथ वर्ल्ड कप की तस्वीर का वाकिया शेयर किया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: October 23, 2022 12:52 IST
विराट कोहली और एमएस...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER विराट कोहली और एमएस धोनी

Highlights

  • विराट कोहली ने धोनी को दिया अपनी सफलता का श्रेय
  • 2011 वर्ल्ड कप के सुनहरे लम्हे को विराट ने किया याद
  • अक्सर विराट और धोनी के बीच नजर आती है अलग बॉन्डिंग

Virat Kohli-MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और कैप्टन कूल एमएस धोनी के बीच अक्सर एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिली है। कोहली अक्सर धोनी को लेकर कई बातें शेयर करते रहते हैं। टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले विराट ने आईसीसी के एक पोडकास्ट में एक बार फिर अपनी और एमएस धोनी की बॉन्डिंग पर बातचीत की। कोहली ने साथ ही वर्ल्ड कप से जुड़ी अपनी और माही की यादों को भी शेयर किया। इसी दौरान उन्होंने एक तस्वीर का वाकिया भी सुनाया।

विराट कोहली ने एमएस धोनी को अपनी सफलता का श्रेय देते हुए कहा कि, मेरे करियर के शुरुआती दिनों में माही भाई का समर्थन महत्वपूर्ण था जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा, “बाहरी दुनिया में इन दो कप्तानों के बीच का रिश्ता काफी आश्चर्यचकित करने वाला था। उन्होंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा’ लेकिन हमारे लिए, यह काफी सामान्य था। हमारे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ था कि वह कप्तान थे या मैं अब कप्तान हूं। मेरे लिए, वह हमेशा एक ही इंसान थे।”

2011 वर्ल्ड कप की उस तस्वीर की कहानी

विराट कोहली ने इस दौरान 2011 वर्ल्ड कप की उस तस्वीर की भी कहानी सुनाई जो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहती है। कोहली ने कहा,“यह तस्वीर मेरे लिए खास है। मेरे पास भारतीय झंडा था और फिर मैंने एमएस धोनी को गले लगाया और उनके (एमएस धोनी के) चारों ओर झंडा लिपटा हुआ था। फाइनल में उनकी पारी बिल्कुल शानदार थी।”

भारतीय टीम फिलहाल मेलबर्न में मौजूद है और टी20 वर्ल्ड कप 2022 के उस हाईवोल्टेज मैच का इंतजार है। विराट कोहली पर इस मुकाबले में सभी की नजरें होने वाली हैं। एशिया कप 2022 में विराट कोहली जिस तरह से फॉर्म में लौटे उसके बाद उनकी एक के बाद एक शानदार पारियों का टी20 वर्ल्ड कप में भी इंतजार है। कोहली मौजूदा समय में टीम इंडिया की रीढ़ बन चुके हैं। अगर वह फॉर्म में होते हैं तो पूरी भारतीय टीम अलग ही लय में नजर आती है। 

यह भी पढ़ें:-

IND vs PAK Live Score Updates T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबले के लिए सजा मंच, जानें ताजा अपडेट

T20 World Cup 2022: चोट से जूझ रहे श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ घातक बल्लेबा

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement