Friday, May 03, 2024
Advertisement

Virat Kohli : किंग कोहली ने किया मैसेज, सोशल मीडिया पर मची खलबली

पूर्व कप्तान कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई स्टोरी डाली है। कुछ ही देर में ये स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: September 06, 2022 16:28 IST
Virat kohli instagram story- India TV Hindi
Image Source : VIRAT KOHLI INSTAGRAM/GETTY Virat kohli instagram story

Highlights

  • पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर डाली स्टोरी
  • रविवार रात को भी मीडिया से कही थी दिल की बात

Virat Kohli Instagram : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर चर्चा में हैं। एशिया कप 2022 में ऐसा लगता है कि विराट कोहली का फार्म वापस आ गया है, अभी तक खेले गए तीन मैचों में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की है। ये तो एक बात है कि विराट कोहली सुर्खियों में हैं, लेकिन इसके साथ ही विराट कोहली एक और बात के लिए खबरों में हैं। विराट कोहली ने एक दिन पहले ही पाकिस्तान से मिली हार के बाद मीडिया से बात की थी और अपने दिल की बात कही थी। अब जबकि भारत और श्रीलंका के बीच मैच है, इससे पहले पूर्व कप्तान कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई स्टोरी डाली है। कुछ ही देर में ये स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और लोग इसके अपनी अपनी तरह से मतलब निकाल रहे हैं।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर क्या लिख दिया 

विराट कोहली ने लिखा है कि जो भी आपकी खुशी में खुश हो और आपके दुख में दुखी हो, ऐसे लोगों को पहचानना चाहिए। ऐसे लोग आपके दिल में एक अलग स्थान बनाते हैं। विराट कोहली की ओर से ये स्टोरी आने के बाद लोग इसका मतलब निकाल रहे हैं। चुंकि ये स्टोरी और इस पर लाइक और कमेंट नहीं किए जा सकते, इसलिए ये पता नहीं चल पा रहा है कि लोग इस बारे में क्या सोचते हैं, शायद विराट कोहली नहीं चाहते होंगे कि इस पर लोग अपनी राय दें, इसलिए उन्होंने इसे स्टोरी में पोस्ट किया है। 

Kohli insta story

Image Source : VIRAT KOHLI INSTAGRAM
Kohli insta story

मीडिया से बात करते हुए लिया था एमएस धोनी का नाम 
आपको याद की होगा कि विराट कोहली ने रविवार रात को मीडिया से बात करते हुए साफ तौर पर कहा था कि जब जनवरी में उन्होने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी थी, तब उनके पास एमएस धोनी के अलावा किसी भी साथी खिलाड़ी का मैसेज नहीं आया। उन्होंने कहा था कि कई लोगों के पास मेरा नंबर है और कई लोग मुझे टीवी पर आकर सुझाव देते हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि न तो एमएस धोनी से मुझे कुछ चाहिए और न ही उन्हें मुझसे कुछ चाहिए। कोहली ने कहा था कि अगर मुझे किसी की मदद करनी है तो मैं व्यक्तिगत रूप से उसके पास पहुंचूंगा। उन्होंने कहा था कि मैं सारी चीजों को ईमानदारी से देखता हूं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement