Friday, May 17, 2024
Advertisement

Virat Kohli-MS Dhoni: क्या रिटायरमेंट लेने वाले हैं विराट? सोशल मीडिया पर मचा बवाल; इमोशनल पोस्ट में कोहली ने किया धोनी को याद

Virat Kohli-MS Dhoni: विराट कोहली ने भारत के लिए 102 टेस्ट, 262 वनडे और 99 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उनके नाम 8074 टेस्ट, 12344 वनडे और 3308 टी20 इंटरनेशनल रन दर्ज हैं।

Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: August 26, 2022 12:06 IST
विराट कोहली और एमएस...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER विराट कोहली और एमएस धोनी

Highlights

  • विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट कर धोनी को किया याद
  • सोशल मीडिया पर विराट के रिटायरमेंट की अटकलों से मचा बवाल
  • 28 अगस्त को एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ ब्रेक से वापसी करेंगे कोहली

Virat Kohli-MS Dhoni: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 25 अगस्त की देर रात एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर खासा बवाल मच गया। उन्होंने दरअसल अपने एक भावुक पोस्ट में कैप्टेन कूल व विश्व चैंपियन कप्तान एमएस धोनी को याद किया। लेकिन उनके इस ट्वीट से कई अन्य अटकलें लगने लगीं। इस पोस्ट पर ज्यादातर यूजर्स ने इस पोस्ट के मायने विराट कोहली के रिटायरमेंट प्लान से लगा लिया। यूजर्स काफी परेशान दिखे और उन्होंने दुख भरे इमोजी के साथ विराट के इस पोस्ट पर हैरानगी जताई।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, 'इस व्यक्ति का भरोसेमंद डिप्टी (उपकप्तान) बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक समय था। हमारी पार्टनरशिप मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगी। 7+18' ... विराट ने इस पोस्ट के अंत में 7+18 लिखा जिसका मतलब साफ है, कि धोनी 7 नंबर की जर्सी के साथ खेलते थे, वहीं विराट कोहली 18 नंबर की जर्सी के साथ खेलते हैं। इसलिए कोहली ने यह नंबर मेंशन किया। वहीं खास बात यह रही कि 7 और 18 का योग 25 होता है और यह पोस्ट उन्होंने 25 तारीख (25 अगस्त) की रात को ही किया। 

सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

कई यूजर्स विराट कोहली के इस पोस्ट से परेशान नजर आए। कईयों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट किए और उनके रिटायरमेंट की अटकलें लगाते हुए दुखी भी नजर आए। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मैंने सोचा कि यह रिटायरमेंट पोस्ट है। वहीं दूसरे ने लिखा कि, प्लीन भगवान के लिए रिटायरमेंट नहीं। अन्य यूजर ने लिखा कि, प्लीज मेरे किंग रिटायरमेंट मत लीजिएगा। इसके अलावा इस पोस्ट के साथ ही #Mahirat (Mahi और Virat) भी ट्रेंड होने लगा।

विराट कोहली के अब तक के इंटरनेशनल करियर पर एक नजर

Image Source : INDIA TV
विराट कोहली के अब तक के इंटरनेशनल करियर पर एक नजर

ब्रेक के बाद पाकिस्तान के खिलाफ लौटेंगे विराट

गौरतलब है कि विराट कोहली ने आखिरी मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ इंग्लैंड के दौरे पर खेला था। उसके बाद से वह ब्रेक पर थे। उन्होंने वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। अब वह ब्रेक के बाद एशिया कप 2022 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ हाईवोल्टेज मैच में उतरेंगे। उनका पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद शानदार है और यह उनका 100वां टी20 इंटरनेशनल मुकाबला भी होगा। विराट कोहली ने इससे पहले भारत के लिए 102 टेस्ट, 262 वनडे और 99 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उनके नाम 8074 टेस्ट, 12344 वनडे और 3308 टी20 इंटरनेशनल रन दर्ज हैं। वह कुल 70 शतक और 122 अर्धशतक लगा चुके हैं।

Koo AppBeing this man’s trusted deputy was the most enjoyable and exciting period in my career. Our partnerships would always be special to me forever. 7+18

View attached media content

- Virat Kohli (@virat.kohli) 25 Aug 2022

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement