Friday, May 03, 2024
Advertisement

Virat Kohli- Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी को इस खिलाड़ी ने दिया टका सा जवाब

शाहिद अफरीदी के इस बयान पर स्पिनर अमित मिश्रा ने बहुत खूब ट्वीट किया है। उन्होंने लिख है कि डियर अफरीदी।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: September 14, 2022 13:31 IST
Amit Mishra- India TV Hindi
Image Source : PTI Amit Mishra

Highlights

  • शाहिद अफरीदी ने दी थी विराट कोहली को रिटायरमेंट लेने की सलाह
  • अमित मिश्रा ने ट्वीट कर बंद कर दी पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बोली
  • विराट कोहली ने एशिया कप में लगाया था पहला टी20 इंटरनेशनल शतक

Virat Kohli- Shahid Afridi-Amit Mishra :  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल में अपना पहला शतक लगा दिया है। विराट कोहली ने इससे पहले 70 शतक लगाए थे, लेकिन उनका टी20 इंटरनेशनल में एक भी शतक नहीं था। इसके बाद अब ऐसा लगने लगा है कि पूर्व कप्तान कोहली जिस फार्म को लेकर पिछले करीब ढाई साल से जूझ रहे थे, वो अब वापस आ गया है। लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी तो शाहिद अफरीदी ही ठहरे। वे कुछ न कुछ ऐसी बातें कर ही देते हैं, जो बाद में मीडिया की सुर्खियां बनती हैं। अब शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को सलाह दे दी है कि उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। इस पूरे मसले पर विराट कोहली ने तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन भारतीय टीम के शानदार स्पिनर अमित मिश्रा ने उन्हें टका सा जवाब दे दिया है। उम्मीद की जानी चाहिए कि शाहिद अफरीदी अब इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे। 

शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को लेकर कही थी ये बात 

दरअसल शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि विराट कोहली ने जिस तरह से खेला है, अपने करियर की जो शुरुआत कि और उन्होंने अपना नाम बनाने से पहले संघर्ष भी किया। अफरीदी ने कहा कि वह एक चैंपियन हैं और मेरा मानना है कि एक समय ऐसा आता है जब आप संन्यास की ओर बढ़ रहे होते हैं। आपका लक्ष्य टॉप पर रहते हुए खेल को अलविदा कहने का होना चाहिए। ऐसी स्थिति तक नहीं पहुंचना चाहिए कि आपको टीम से बाहर कर दिया जाए। अफरीदी यहीं नहीं रुके। उन्होंने ये भी कहा कि जब आप अपने खेल के टॉप पर हों तब आपको यह फैसला कर लेना चाहिए। जब आप अपने पीक पर होते हैं तब यह निर्णय होना चाहिए। अफरीदी बोले कि बहुत कम खिलाड़ी खासतौर से एशिया के बहुत कम क्रिकेटर ऐसा फैसला करते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि जब विराट कोहली यह फैसला लेंगे तो वह इसे स्टाइल में करेंगे और शायद उसी तरह से जैसे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी।

Amit Mishra Tweet

Image Source : AMIT MISHRA TWEET
Amit Mishra Tweet

अब अमित मिश्रा ने ट्वीट कर बोलती बंद कर दी
शाहिद अफरीदी के इस बयान पर स्पिनर अमित मिश्रा ने बहुत खूब ट्वीट किया है। उन्होंने लिख है कि डियर अफरीदी, कुछ लोग केवल एक ही बार संन्यास लेते हैं, कृपया विराट कोहली को इन सबसे बख्श दीजिए। अमित मिश्रा ने इतना ही ट्वीट किया है, लेकिन सभी को पता है कि अमित मिश्रा का इशारा किस ओर है। आपको याद ही होगा कि पाकिस्तान के कई क्रिकेटर ऐसा कर चुके हैं कि वे पहले संन्यास का ऐलान करते हैं और कुछ समय बाद उसे वापस लेकर फिर से खेलना शुरू कर देते हैं। अमित मिश्रा का इसी ओर इशारा है। उनके इस ट्वीट को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। लोग उनके इस तरह की बात की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement