Monday, May 13, 2024
Advertisement

विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच क्या हुआ? इस खिलाड़ी ने खोला राज

IPL 2023: विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच चल रहा विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 21, 2023 13:25 IST
Virat Kohli, Sourav Ganguly- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli and Sourav Ganguly

आईपीएल 2023 में 15 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच के दौरान विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया। मैच के बाद इस मामले ने तब और तेजी पकड़ ली जब भारतीय स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने सौरव गांगुली से हाथ नहीं मिलाया। इस मैच में विराट कोहली अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे। अपने एग्रेशन से मानों वह कुछ कहना चाह रहे हो। मैच में अर्धशतक लगाने के बाद भी उनका सेलिब्रेशन कुछ अलग तरह का रहा। अभी इस मामले ने थोड़ी ठंडक पकड़ी ही थी कि एक पूर्व खिलाड़ी ने इन दोनों के बीच हुए किस्से को लेकर कुछ कह दिया।

इस खिलाड़ी ने किया खुलासा

आईपीएल में इस साल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं। वह उस वक्त मैदान पर ही मौजूद थे जब विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच ये किस्सा हुआ। शेन वॉटसन ने यहां तक कि इस मामले पर विराट कोहली को जिम्मेदार ठहरा दिया। वॉटसन ने इसपर कहा कि  बहुत सारी अफवाहें हैं जिनके बारे में वह कुछ नहीं कह सकते। लेकिन यह बात तो साफ है कि विराट कोहली उस वक्त गुस्से में थे। उन्होंने आगे कहा कि शायद आपको विरोधी के तौर पर इस बात की जरूरत भी होती है। विराट कोहली गुस्से में अपना बेस्ट देते हैं। इसकी वजह कुछ भी हो सकती है।

क्या है पूरा मामला

विराट कोहली और सौरव गांगुली का मामला कोई नया नहीं है। अगर आप क्रिकेट के फैन हैं तो आप इस बारे में जरूर जान रहे होंगे कि इन दोनों के बीच क्या हुआ था। साल 2021 में विराट कोहली ने जब कप्तानी छोड़ी थी तब इन दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था। हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह कह रहे थे कि सौरव गांगुली विराट कोहली को कप्तानी से हटाना चाहते थे। विराट भी इस मुद्दे पर कई बार बोल चुके हैं। अब जब आईपीएल के दौरान इन दोनों का सामना हुआ तब हर किसी को साफ हो गया कि विराट कोहली अभी इस मुद्दे को लेकर खफा हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement